बुधवार, 13 जून 2018

जैसलमेर राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार गुरुवार को आज ग्रामपंचायत सम ,कीता और माधोपुरा में लगेंगे षिविर

 जैसलमेर राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार गुरुवार को  आज ग्रामपंचायत सम ,कीता और माधोपुरा में लगेंगे षिविर

 

जैसलमेर, 13 जून। राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार षिविर 2018 अभियान के लिए जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार आज 14 जून गुरुवार को ग्रामपंचायत मुख्यालय सम , कीता और माधोपुरा में न्याय आपके द्वार षिविर का आयोजन रखा गया है।
अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने बताया कि इसी प्रकार 15 जून शुक्रवार को ग्रामपंचायत मुख्यालय बांकलसर , अड़बाला ,मदासर और पन्नासर में राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार षिविर का कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने संबंधित पंचायतों के ग्रामीणजनों से आह्वान किया कि वे षिविर में अधिकाधिक संख्या में पहंुचकर अपनी समस्याआंे का समाधान करावें।
----000---

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018  के सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर

’’ प्रेसवार्ता ’’ शुक्रवार 15 जून को

 

जैसलमेर, 13 जून। जिले में आगामी 21 जून को मनाए जाने वाले अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018 के सफलतापूर्वक आयोजन उपलक्ष में जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल की अध्यक्षता में 15 जून शुक्रवार को दोपहर 12 बजेः कलेंक्ट्रेट सभागार में स्थानीय मिडीयाकर्मियों की एक ’’ प्रेसवार्ता ’’ का आयोजन रखा गया है।

       उपनिदेषक ,आयुर्वेद विभाग सदस्य सचिव एवं नोडल अधिकारी जिला योग समिति ,जैसलमेर ने जिले के समस्त पत्रकार बंधुओं से विषेष आग्रह किया गया है कि वे आवष्यक रुप से प्रेस काॅन्फेंस के दौरान यथासमय उपस्थित होकर इसमें अपनी सहभागिता निभाएॅं।

                                         --000--

                  अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018  के संबंध में समीक्षा बैठक शुक्रवार 15 जून को

 

       जैसलमेर, 13 जून। ’’ अन्तर्राष्ट्ररय योग दिवस, 2018 के आयोजन के लिए 15 जून ,षुक्रवार को प्रातः 10 बजेःकलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक का आयोजन रखा गया है।

       उपनिदेषक ,आयुर्वेद विभाग सदस्य सचिव एवं नोडल अधिकारी जिला योग समिति ,जैसलमेर ने इससे संबंधित सभी विभागीय अधिकारियों एवं अन्य पदाधिकारीगण को इस बाबत अब तक की गई प्रगति रिपोर्ट एवं की जाने वाली तैयारियों व व्यवस्थाओं की सूचना सहित आवष्यक रुप से नियत समय पर उपस्थित होने के लिए आग्रह किया गया है।

                                         --000---

भूतपूर्व सैनिकों, विद्यवाओं व आश्रितों के

कल्याण के लिए षिविर पूनमनगर में 21 जून गुरुवार को

 

       जैसलमेर, 13 जून। जिला सैनिक कल्याण कार्यालय जैसलमेर के तत्वावधान में जिले के पूर्व सैनिकों ,विधवाओं और उनके आश्रितों के कल्याणार्थ एवं सुविधा के लिए राजस्व लोक अदालत न्याय आपके द्वार षिविर संचालन की कड़ी में आगामी 21 जून ,गुरुवार को पूनमनगर गांव में प्रातः षिविर का आयोजन किया जाएगा।

       जिला सैनिक कल्याण अधिकारी जैसलमेर कर्नल भोजसिंह राठौड़़ ने पूनमनगर एवं आस-पास के क्षेत्र के पूर्व सैनिकों ,विधवाओं और उनके आश्रितों से विषेष आग्रह किया गया है कि वे अधिकाधिक संख्या में नियत दिवस को षिविर में अपने आवष्यक कागजातों/दस्तावेजों  के साथ पहुंच कर अपनी समस्याओं का मौके पर ही समाधान करावें।

                                         ---000--


 
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें