गुरुवार, 14 जून 2018

जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड संख्या 9 का परिणाम घोषित पार्षद पद के लिए भाजपा के प्रवीण विजयी हुए



जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड संख्या 9 का परिणाम घोषित पार्षद पद के लिए भाजपा के प्रवीण विजयी हुए
जैसलमेर ,14 जून। जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड संख्या 9 के लिए हाल ही सुसम्पन्न हुए उप चुनाव ,2018 की मतगणना गुरुवार को स्थानीय अमर शहीद सागरमल गोपा राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय जैसलमेर आयोजित की गई।

रिटर्निंग अधिकारी (एस.डी.एम.) जैसलमेर हंसमुख कुमार ने बताया कि मतगणना के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवीण को 524 मत और इण्डियन नेषनल कांग्रेस के विकास कुमार को 192 मत मिले। वहीं 8 मतदाताओं द्वारा नोटा का प्रयोग किया गया। इस तरह से उपचुनाव के लिए कुल 724 मतदाताओं द्वारा अपने मताधिकार का प्रयोग किया गया। इस प्रकार से प्रवीण 332 मतों से वार्ड पार्षद के पद पर विजीय घोषित हुए।

--000---

राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार शुक्रवार को
आज ग्रामपंचायत बडौड़ागांव, बांकलसर ,अड़बाला ,मदासर और पन्नासर में लगेंगे षिविर



जैसलमेर, 14 जून। राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार षिविर 2018 अभियान के लिए जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार आज 15 जून शुक्रवार को ग्रामपंचायत मुख्यालय बडौड़ागांव बांकलसर , अड़बाला ,मदासर और पन्नासर में न्याय आपके द्वार षिविर का आयोजन रखा गया है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने बताया कि इसी प्रकार आगामी 18 जून सोमवार को ग्रामपंचायत मुख्यालय पिथला , जवाहरनगर और औढाणिया में राजस्व लोक अदालत अभियान-न्याय आपके द्वार षिविर का कार्यक्रम रखा गया है। उन्होंने संबंधित पंचायतों के ग्रामीणजनों से आह्वान किया कि वे षिविर में अधिकाधिक संख्या में पहंुचकर अपनी समस्याआंे का समाधान करावें।

----000---

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018 के
सफलतापूर्वक आयोजन को लेकर ’’ प्रेसवार्ता ’’ आज

जैसलमेर, 14 जून। जिले में आगामी 21 जून को मनाए जाने वाले अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018 के सफलतापूर्वक आयोजन उपलक्ष में जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल की अध्यक्षता में आज 15 जून शुक्रवार को दोपहर 12 बजेः कलेंक्ट्रेट सभागार में स्थानीय मिडीयाकर्मियों की एक ’’ प्रेसवार्ता ’’ का आयोजन रखा गया है।

उपनिदेषक ,आयुर्वेद विभाग सदस्य सचिव एवं नोडल अधिकारी जिला योग समिति ,जैसलमेर ने जिले के समस्त पत्रकार बंधुओं से विषेष आग्रह किया गया है कि वे आवष्यक रुप से प्रेस काॅन्फेंस के दौरान यथासमय उपस्थित होकर इसमें अपनी सहभागिता निभाएॅं।

--000--

अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस 2018 के संबंध में समीक्षा बैठक आज
जैसलमेर, 14 जून। ’’ अन्तर्राष्ट्ररय योग दिवस, 2018 के आयोजन के लिए 15 जून ,आज प्रातः 10 बजेःकलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला कलक्टर अनुपमा जोरवाल की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक का आयोजन रखा गया है।

उपनिदेषक ,आयुर्वेद विभाग सदस्य सचिव एवं नोडल अधिकारी जिला योग समिति ,जैसलमेर ने इससे संबंधित सभी विभागीय अधिकारियों एवं अन्य पदाधिकारीगण को इस बाबत अब तक की गई प्रगति रिपोर्ट एवं की जाने वाली तैयारियों व व्यवस्थाओं की सूचना सहित आवष्यक रुप से नियत समय पर उपस्थित होने के लिए आग्रह किया गया है।

--000---




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें