बुधवार, 27 जून 2018

इंजीनियर पति ने पत्नी की हत्या कर लाश के किए 7 टुकड़े, फिर कार्टून और बैग में डालकर बॉडी को जंगल में लगाया ठिकाने



इंजीनियर पति ने पत्नी की हत्या कर लाश के किए 7 टुकड़े, फिर कार्टून और बैग में डालकर बॉडी को जंगल में लगाया ठिकाने

नई दिल्ली.सरिता विहार में 21 जून की सुबह टुकड़ों में मिली लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पति और उसके दो भाइयों को अरेस्ट किया गया है। मुख्य आरोपी ने भाइयों के साथ मिलकर शव के 7 टुकड़े किए। फिर कार्टून और बैग में डालकर बॉडी जंगल में ठिकाने लगा दी। आरोपियों की पहचान मोहम्मद साजिद अली अंसारी (26), इशतियाक आलम (28) व हसमत अली (46) के तौर पर हुई है। साजिद मैकेनिकल इंजीनियरिंग है। कमाई का जरिया न होने से अक्सर पत्नी से झगड़ा होता रहता था और इसी बीच उसकी जिंदगी में एक दूसरी लड़की भी आ गई। साजिद ने 20 जून को पत्नी से हुए झगड़े के दौरान उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी।
ऐसे मिला सुराग... कार्टून पर लिखे पते से साजिद तक पहुंची पुलिस
- डीसीपी साउथ ईस्ट चिन्मय बिश्वाल ने बताया, 21 जून की सुबह 8 बजकर 17 मिनट पर ओखला टैंक के नजदीक जंगल में बैग और कार्टून पड़े होने की खबर मिली। पुलिस ने पाया कि बैग पर टेप और रस्सी बंधी थी। शव के 7 टुकड़े कर उन्हें चावल के बैग और कार्टून में रखा गया था।
- पुलिस को कार्टून पर मूवर्स एंड पैकर्स कंपनी लिखा मिला। पुलिस इस कंपनी के गुड़गांव ऑफिस पहुंची। इधर पता चला कि एक कन्साइनमेंट यूएई से अलीगढ़ के पते से बुक कराया गया था।
- पुलिस अलीगढ़ के रहने वाले जावेद तक पहुंच गई। उसने बताया कि यूएई से शिफ्ट होते वक्त घर का सामान अलीगढ़ भिजवाया था। अलीगढ़ से कुछ सामान इसी कार्टून में दिल्ली लाया था। वहीं, फ्लैट में ये कार्टून छोड़ दिया था।
- मार्च में इस फ्लैट को साजिद अंसारी को किराए पर दे दिया था। उसने 22 जून को फ्लैट खाली कर दिया। ऐसे में पुलिस की जांच साजिद पर केंद्रित हो गई। साजिद अली बड़े भाई हसमत अली के घर रह रहा था। उससे पूछताछ में हत्या की वारदात खुल गई।



––

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें