शनिवार, 9 जून 2018

ये है 20 साल की लुटेरी दुल्हन, 3 साल में की तीन फर्जी शादियां और कमाए 10 लाख

ये है 20 साल की लुटेरी दुल्हन, 3 साल में की तीन फर्जी शादियां और कमाए 10 लाख

ये है 20 साल की लुटेरी दुल्हन, 3 साल में की तीन फर्जी शादियां और कमाए 10 लाख
उदयपुर. 15 अप्रैल को ससुराल से भागी लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गुरुवार को डूंगरपुर से गिरफ्तार किया। कोर्ट के आदेश पर उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार, फर्जी शादी कर पैसे एेंठने वाली दुल्हन कर्नाटक की नेत्रावती ने एक साल में दूसरी और 3 साल में 3 फर्जी शादियां कीं और करीब 10 लाख रुपए कमाए। पूछताछ में उसने बताया, कर्नाटक स्थित उसके गांव में तो अधिकतर घरों में युवतियों की एेसी ही शादी होती है। पैसों के लालच में ससुराल बदलती रहती हैं। उसे भी उसकी मां कौशल्या ही इस धंधे में लेकर आई। हाल ही में लुटेरी दुल्हन अशोक जैन के साथ शादी कर कुछ समय तो उनके साथ रही, फिर 15 अप्रैल को भागकर कर्नाटक अपने गांव पहुंच गई।

- दोबारा दलाल से संपर्क कर डूंगरपुर के भरत जैन से 9 मई को 4.50 लाख रुपए लेकर शादी की। वहां से भी भागकर किसी और से शादी करने की तैयारी में थी लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

मां के कहने पर बन गई लुटेरी दुल्हन, 17 साल की उम्र में पहली शादी की, एक साल में ही तलाक फिर दो शादियां

- थानाधिकारी ने बताया, उसकी मां कौशल्या ही उसे इस धंधे में लेकर आई। नेत्रावती 17 साल की थी तब घर वालों ने रिश्तेदारों की पहचान पर समाज में ही शादी की थी।- एक साल ससुराल में रही फिर तलाक हो गया। फिर मां के कहने पर दलालों से संपर्क बनाया और जावरमाइंस में अशोक जैन से शादी हुई।- यहां पर करीब 5 लाख रुपए लिए। 15 अप्रैल को यहां से भागने के बाद कर्नाटक गई और पैसे घर पर दे दिए। डूंगरपुर में भी 4.50 लाख रुपए लेकर शादी की।यह था मामला : डूंगरपुर के गोल मार्केट निवासी अनिल जैन ने 15 अप्रैल को रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बताया था कि अनिल के छोटे भाई अशोक कुमार जैन की शादी पिछले साल 17 जुलाई को बेलगांव (कर्नाटक) निवासी मैत्रावती से हुई थी। मैत्रावती मात्र दो महीने ससुराल में रहने के बाद फरार हो गई।







कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें