सोमवार, 2 अप्रैल 2018

बाड़मेर । बाइक रैली का हुआ आयोजन, हजारो युवा बाइकर्स निकले सड़को पर,

बाड़मेर । बाइक रैली का हुआ आयोजन, हजारो युवा बाइकर्स निकले सड़को पर



रिपोर्ट :- छगनसिंह चौहान/ बाड़मेर
बाड़मेर । कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के व्यापक प्रचार प्रसार और युवा वर्ग को कांग्रेस से जोड़ने के उद्देश्य से युवा शक्ति यात्रा और युवा संवाद का आयोजन रविवार की रोज किया गया। आयोजन में हजारो युवाओ ने भाग लिया। स्थानीय आदर्श स्टेडियम से कांग्रेस युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ की अगुवाई में युवा वर्ग को कांग्रेस विचारधारा से जोड़ने के उद्देश्य से युवाओं द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया।




बाइक रैली स्टेडियम के मुख्य द्वार से शुरू होकर शहीद चौराहा, मल्लीनाथ सर्किल, विवेकानन्द सर्किल, तन सिंह सर्किल, गांधी चौक, अहिँसा चौराहे , शहीद सर्किल से राष्ट्रीय राजमार्ग होते हुए थार अस्पताल के पास युवा संवाद कार्यक्रम में तब्दील हो गया। बाइक रैली का शहर के मुख्य मार्गो पर लोगो ने दर्जन भर से अधिक जगहो पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। लोगो ने आजाद सिंह को मालाएं पहना कर उनका युवा संवाद कार्यक्रम पर अभिनन्दन किया।


Image may contain: 1 person, crowd, tree and outdoor

इस रैली में बाड़मेर विधान सभा व शहर के हज़ारों युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया । इस रैली में युवाओं द्वारा कांग्रेस जिंदाबाद के नारे भी लगाये गए । रैली के समापन पर सभा का आयोजन किया गया जिसमे हजारो युवा उपस्थित रहे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें