गुरुवार, 15 मार्च 2018

दोनों हाथ में बंदूक लेकर चांदनाथ की राजस्थान के गृहमंत्री कटारिया को खुली चुनौती

दोनों हाथ में बंदूक लेकर चांदनाथ की राजस्थान के गृहमंत्री कटारिया को खुली चुनौती


अलवर। प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जिले के बहरोड़ में ऐसा ही मामला सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है। जहां वायरल वीडियो में एक बदमाश कृष्ण उर्फ चांदनाथ हथियार लहराते हुए फैक्ट्रियों में अवैध वसूली को लेकर दूसरे गैंग के लोगों जैनपुर बास निवासी और हिस्ट्रीशीटर जसराम उर्फ जसिया को धमकी और गालियां देता हुआ दिखाई दे रहा है।




हालांकि, गाली की वजह से वीडियो को हमने म्यूट कर दिया है, जिसमें वह कह रहा है कि उसके इलाके की फैक्ट्रियों में वसूली के लिए आया तो अब उसकी खैर नहीं। बताया जाता है कि हाल में ही दो साल की सजा काट कर जेल से बाहर आते ही कृष्ण उर्फ चांदनाथ ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह पिस्तौल, माउजर और आधुनिक बंदूक दिखा रहा है और दूसरी गैंग को ललकारते हुए मर्डर और गैंगवार की धमकी देते हुए गालियां दे रहा है। इतना ही नहीं, पुलिस से बेखौफ वह इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत फैल गई है। वहीं, इस वीडियो ने अलवर जिले की फैक्ट्रियों से अवैध वसूली और रंगदारी की पोल कर रख दी है। क्षेत्र में बदमाशों के द्वारा व्यपारियों, बिल्डरों और फैक्ट्रियों के संचालकों से अवैध वसूली का खेल चल रहा है और रंगदारी नहीं देन पर फायरिंग कर दहशत फैलाई जा रही है।




ये बात किसी से छिपी नहीं है कि आजकल राजस्थान का अलवर अपराधियों के चंगुल में लगातार फंसता जा रहा है। वहीं, रंगदारी नहीं देने के बाद हत्या तक को अंजाम दिया जाता है। क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक वारदात पूर्व में हो चुके हैं, लेकिन बदमाशों के डर से व्यापारी वर्ग चुपचाप जान बचाने के लिए रंगदारी देने को मजबूर हो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें