शनिवार, 27 जनवरी 2018

खूबसूरत पत्नी देख फिसल गया दोस्त, पति ने रची खौफनाक साजिश

खूबसूरत पत्नी देख फिसल गया दोस्त, पति ने रची खौफनाक साजिश


नई दिल्ली। राजधानी के बदरपुर थाने की पुलिस ने कत्ल के एक ऐसे मामले को उजागर किया है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। पत्नी के प्यार में डूबे पति ने अपने ही एक दोस्त को इसलिए मौत के घाट उतार डाला क्योंकि... पढ़ें पूरी खबर।


डीसीपी साऊथ ईस्ट दिल्ली चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान पवन शुक्ला के रूप में हुई है। पवन ने 18 जनवरी को अपने दोस्त देवेंद्र को पहले शराब पिलाई उसके बाद पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। लावारिस हालत में मिले शव की पहचान के बाद जब मामले की जांच सामने आयी तो पवन की साजिश का खुलासा हुआ। पवन ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी के देवेंद्र के साथ अवैध संबंध थे, जिसकी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी।

विजिटिंग कार्ड की अहम भूमिका

पुलिस के मुताबिक एक पर्ची की मदद से इस पूरे हत्याकांड से पर्दा उठा है। मौका-ए-वारदात की गहनता से जांच कर पुलिस को मौके से कुछ विजिटिंग कार्ड के फटे हुए टुकड़े मिले। सभी टुकड़ों को एकत्र और व्यवस्थित किया गया व उनसे संपर्क किया गया मगर कोई फायदा नहीं मिला। इतने में एक विजिटिंग कार्ड के पीछे एक फोन नंबर लिखा मिला, नंबर पवन की पत्नी का था। इसी मोबाइल नंबर के आधार पर देवेंद्र की पहचान हो पाई और पुलिस पवन तक पहुंच गयी।






बचने के लिए नशामुक्ति केंद्र में छिपा था आरोपी

पुलिस के मुताबिक पवन शुक्ला हत्या के बाद जानबूझकर अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए तुगलकाबाद एक्सटेंशन में एक नशामुक्ति केंद्र में छिप गया था, ताकि किसी को शक नहीं हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें