शनिवार, 30 दिसंबर 2017

जैसलमेर सहायक प्रषासनिक अधिकारी कलेक्ट्रेट गोपा के सेवानिवृति पर दी भावभिनी विदाई

जैसलमेर सहायक प्रषासनिक अधिकारी कलेक्ट्रेट गोपा के सेवानिवृति पर दी भावभिनी विदाई




जैसलमेर, 30 दिसम्बर। सहायक प्रषासनिक अधिकारी कलेक्ट्रेट जैसलमेर लक्ष्मणलाल गोपा के सेवा निवृति पर कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर कार्यालय के अधिकारियो व कर्मचारियों द्वारा भावभिनी विदाई दी गई। जिला कलक्टर कैलाष चन्द मीना ने गोपा का माल्यार्पण कर, साफा पहनाकर एवं शाॅल ओढाकर सम्मान किया वही अतिरिक्त जिला कलक्टर के एल स्वामी ने श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर उन्हें विदाई दी । इस दौरान कोषाधिकारी जसराज चैहान, तहसीलदार विरेन्द्रसिंह, सहायक निदेषक सांख्यिकी डाॅ. बृजलाल मीणा, सूचना आविज्ञान अधिकारी नवीन माथुर के साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर के कर्मचारी उपस्थित थे एवं उन्होने भी गोपा को सेवानिवृति पर गुलाल लगाकर एवं माल्यार्पण कर विदाई दी।

            जिला कलक्टर मीना ने कहा कि गोपा ने अपनी राजकीय सेवाकाल में कलेक्ट्रेट में पूरी निष्ठा एवं सेवाभाव से कार्य किया जिसके लिए वे बधााई के पात्र है। उन्होने युवा कर्मचारियों से आहवान् किया कि वे गोपा के कार्यप्रणाली से सीख लेकर वे भी अपने कार्य के प्रति कर्तव्यनिष्ठ रहे एंव कलेक्ट्रेट में आने वाले व्यक्ति को धैर्य से सुनकर उनकी समस्या का समाधान करे। उन्होने गोपा के उज्जवल भविष्य की कामना की एवं आषा जताई कि वे जब भी जिला प्रषासन को काम की जरूरत पड़ने पर अवष्य ही सहयोग देंगे।

            अतिरिक्त जिला कलक्टर स्वामी ने भी गोपा के कार्य की प्रंषसा की एवं कहा कि जब भी गोपा को काम के लिए कहा जाता था तो वे कभी मना नही करते थे। उन्होने गोपा जी को सेवानिवृति पर बधाई देते हुए कहा कि राजकीय सेवा में सेवानिवृति हर कर्मचारी की होती है। कार्यक्रम का संचालन डाॅ. बृजलाल मीना ने किया वही गोपा ने कहा कि उन्होने 38 वर्ष की राजकीय सेवा की जिसमें से 29 साल कलेक्ट्रेट में ही सेवाकाल निकाला है। उन्होने कहा कि अधिकारियों के मार्गदर्षन एवं सभी के सहयोग से ही उन्होने अपनी सेवा पूर्ण की है।

-----------------

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें