शुक्रवार, 29 दिसंबर 2017

किराए पर रहती थी ये महिला, घर का दरवाजा खोलते पति के उड़े होश

किराए पर रहती थी ये महिला, घर का दरवाजा खोलते पति के उड़े होश
किराए पर रहती थी ये महिला, घर का दरवाजा खोलते पति के उड़े होशनोएडा.नोएडा. फेज-3 थाना इलाके के छिजारसी गांव में एक महिला की डेडबॉडी घर में मिली। महिला की बॉडी पर चाकू के निशान है।पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि उसके पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वारदात के वक्त अकेली थी महिला...

- श्वेता अपने पति और चार साल के बच्चे के साथ छिजारसी गांव में किराए पर रहती थी। वो मूल रुप से अंबेडकर नगर की रहने वाली है। उसका पति पंकज सेक्टर-63 में बनी एक कंपनी में काम करता था।

- गुरुवार को पति काम पर गया था। आस-पास के दुकानदारों ने बताया 11 बजे के आस-पास श्वेता दुकान पर समान लेने के लिए आई थी। उसके बाद वो घर लौट गई। वारदात के वक्त श्वेता घर में अकेली थी। उसका बच्चा घर के बाहर खेलने के लिए गया था।

- पुलिस ने बताया, "श्वेता के पति ने ही घटना की सूचना दी। पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ की। पंकज ने बताया, "जब सुबह काम पर गया था। तब उसकी पत्नी सही सलामत थी। जब वापस लौटा, तो पत्नी की डेडबॉडी घर में पड़ी मिली।"

पुलिस का पक्ष

-सीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया, "जिस जगह पर घटना हुई है, काफी घनी आबादी वाला क्षेत्र है। ऐसे में कोई बाहरी आकर इस घटना को अंजाम दे या फिर किसी ने देखा न हो। ऐसा संभव नहीं है। पुलिस टीम को दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली थी कि महिला की हत्या कर दी गई है।मौके पर पहुंचने के बाद उसके गर्दन पर चाकूओं के निशान मिले थे। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें