शनिवार, 23 दिसंबर 2017

बिहार की नाबालिग से मेरठ के तीन युवकों ने जयपुर में किया दुष्कर्म

बिहार की नाबालिग से मेरठ के तीन युवकों ने जयपुर में किया दुष्कर्म

बिहार की नाबालिग से मेरठ के तीन युवकों ने जयपुर में किया दुष्कर्म
जयपुर, । जयपुर में एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने दुष्कर्म के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार शहर के मुरलीपुरा पुलिस थाना क्षेत्र में नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की घटना दो दिन पहले की है।




बिहार के पटना निवासी नाबालिग लड़की करीब 15 दिन पहले ही अपने मामा के साथ जयपुर आई थी । बुधवार शाम को जब वह घर के बाहर कचरा फेंकने गई तो उसी दौरान तीन युवक उसे बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए। उन्होने लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। मुरलीपुरा पुलिस थाना अधिकारी नवीन खंडेलवाल ने बताया कि तीन आरोपी कृष्ण कुमार सैनी,शवम सैनी और पंकज सोनी यूपी में मेरठ के रहने वाले है और जयपुर के विश्वकर्मा औधोगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करते हैं ।

इन आरोपियों ने मुरलीपुरा में एक कमरा किराए पर ले रखा है। वहीं लड़की को ले गए और बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद देर रात लड़की को वापस उसके घर के बाहर छोड़ गए। इस दौरान लड़की के परिजन उसको तलाश रहे थे। लड़की ने घर पहुंचकर पूरी बात बताई,इस पर परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर मुकदमा दर्ज कराया। लड़की द्वारा बताए गए संदिग्ध चेहरों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उप अधीक्षक आस मोहम्मद ने बताया कि आरोपियों एवं लड़की का मेडिकल करवाया गया है । आरोपियों के पुराने रिकॉर्ड की जांच की जा रही है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें