मंगलवार, 26 दिसंबर 2017

बाड़मेर। आचार्य के वास में राठौड़ के अभिनन्दन में उमड़ा जन सैलाब

बाड़मेर। आचार्य के वास में राठौड़ के अभिनन्दन में उमड़ा जन सैलाब

रिपोर्ट :- छगनसिंह चौहान / बाड़मेर 



बाड़मेर। समय की जरुरत है कि आज ज्यादा से ज्यादा संख्या में युवा वर्ग राजनीति में आगे आए ये बात कांग्रेस पार्टी के युवा नेता आजादसिंह राठौड़ ने शहर के वॉर्ड न 6 के आचार्य के वास में आयोजित अभिनन्दन समारोह में कही। उन्होंने कहा कि युवाओं को अपने बुजुर्गो के अनुभव से सीख लेते हुए नवनिर्माण की प्रक्रिया प्रारंभ करनी होगी। यह नहीं भूलना चाहिए कि आज के बुजुर्ग कभी युवा थे। युवाओं को देश का भविष्य ध्यान में रखते हुए ही राजनीतिक पार्टियों से जुड़ना चाहिए।


युवा उधमी आजादसिंह राठौड़ के राजनितिक में आने उत्साहित वॉर्ड न 6 आचार्य के वास के सर्वसमाज के लोगो ने बड़े ही गर्म जोश के साथ आज़ादसिंह राठौड़ का साफा एवं माल्यार्पण कर अभिनन्दन किया। इस अवसर पर केवलचंद ब्रजवाल , आचार्य समाज के अध्यक्ष राणमल पटवारी , पूर्व पार्षद रमेश आचार्य, रामस्वरुप आचार्य , बाबूलाल पुनड बतौर , वार्ड पार्षद अर्जुन मेघवाल अतिथि के रूप में मौजूद रहे।


समारोह को बतौर अतिथि संबोधित करते हुए केवलचंद ब्रजवाल कहा कि राजनीति से युवा बिमुख हो रहै थे ऐसे में आज़ादसिंह जैसे संस्कारवान युवा का राजनीति में आना शुभ संकेत हैं। वार्ड पार्षद अर्जुन मेघवाल ने कहा की यूथ आईकॉन आजादसिंह राठौड़ के राजनीति में आने से युवा वर्ग काफी उत्साहित है। उन्होंने कहा कि आज हम सुसभ्य , संस्कारवान और चरित्रवान युवाओ की राजनीति में जरूरत हैं। बिना किसी जातिगत भेदभाव के छतीस कौम को साथ लेकर चले।



इस अवसर पर भीखाराम जी ब्रिजवाल, कन्हैया लाल आचार्य, सम्पत लाल आचार्य, राजेंद्र आचार्य, बंशीलाल जैन, पुखराज आचार्य, दलपत आचार्य, शेर खान, कपिल आचार्य, मिश्रीमल जैन, बाबूलाल जैन, पुरषोत्तम आचार्य, हेमंत आचार्य, दिलीप आचार्य, शौक़त शैख़ सहित बड़ी संख्या मे बुज़र्गो व युवा शक्ति मौजूद रहे। ​

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें