शुक्रवार, 22 दिसंबर 2017

बाड़मेर भारतीय नागरिकता प्रदान करने हेतु शिविर 27 को

बाड़मेर भारतीय नागरिकता प्रदान करने हेतु शिविर 27 को


बाडमेर, 22 दिसम्बर। जिले में रह रहे अफगानिस्तान, बंगलादेश एवं अल्प संख्यक समुदाय के सदस्य यथा हिन्दु, सिक्ख, बौद्ध, जैन, पारसी एवं ईसाई को भारतीय नागरिकता प्रदान करने के संबंध में पात्र व्यक्तियों को नागरिकता हेतु आवेदन पत्र भरवाकर एवं उनके आवश्यक जांच इत्यादि कार्यवाही पूर्ण कराने हेतु जिला मुख्यालय पर 27 दिसम्बर को शिविर का आयोजन किया जाएगा।




जिला कलक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट शिवप्रसाद मदन नकाते ने विदेशी पंजीयन अधिकारी बाडमेर को जिले में उक्त श्रेणी के अन्तर्गत पात्र व्यक्तियों को नियमानुसार नागरिकता आवेदन प्रस्तुत करने एवं आवश्यक दस्तावेजात कमी-पूर्ति हेतु व्यक्तिशः सूचित कराने एवं शिविर में उपस्थित होने के लिए पाबन्द करने के निर्देश दिए है।
-0-

जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आज
बाड़मेर, 22 दिसंबर। जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक शनिवार को दोपहर 12.30 बजे जिला प्रमुख श्रीमती प्रियंका मेघवाल की अध्यक्षता मंे रखी गई है।
जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा ने बताया कि इस बैठक मंे महात्मा गांधी नरेगा के वर्ष 2018-19 की कार्य योजना एवं वित्तीय वर्ष 2017-18 के अतिरिक्त प्लान का अनुमोदन तथा प्रगति पर चर्चा होगी। इसके अलावा जिला परिषद एवं विभिन्न विभागांे की ओर से संचालित योजनाआंे की प्रगति पर चर्चा होगी।
-0-

राजस्व अधिकारियांे की बैठक आज
बाड़मेर, 22 दिसंबर। राजस्व अधिकारियांे की बैठक शनिवार को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट कांफ्रेस हाल मंे रखी गई है।
अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने बताया कि इस बैठक के दौरान राजस्व संबंधित कार्याें एवं राज्य सरकार की ओर से संचालित विभिन्न गतिविधियांे एवं कार्याें की समीक्षा की जाएगी। संबंधित अधिकारियांे को आवश्यक सूचनाआंे के साथ बैठक मंे उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।
-0-

पैरोल सलाहकार समिति की बैठक 28 को
बाडमेर, 22 दिसम्बर। जिला पैरोल सलाहकार समिति की मासिक बैठक जिला कलक्टर शिवप्रसाद मदन नकाते की अध्यक्षता में 28 दिसम्बर को दोपहर 3 बजे जिला कलक्टर कार्यालय में आयोजित की जाएगी। संबंधित अधिकारियों को निर्धारित समय पर बैठक में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।
-0-

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें