शुक्रवार, 8 दिसंबर 2017

बाड़मेर दुपहियाॅ वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश।01 गिरफतार 01 नाबालिक निरूद्ध ,06 मोटर साईकिल बरामद



 बाड़मेर दुपहियाॅ वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश।01 गिरफतार 01 नाबालिक निरूद्ध ,06 मोटर साईकिल बरामद



घटनाक्रम एवं विशेष टीम का गठन

ज्ञात रहे कि गत कई दिनों से शहर जैसलमेर में लगातार दुपहियाॅ वाहन चोरी की वारदाते शहर में अलग-अलग जगह पर घटित हो रही थी। उक्त चोरी की घटनाओं को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर गौरव यादव के आदेशानुसार शहर कोतवाल देरावरसिंह के निर्देशन में एक विशेष टीम सउनि खुशालचंद, हैड कानि. प्रेमशंकर, माधोसिंह भगाराम, मुकेश बीरा, कानि. दिनेश चारण, जगदीशदान, गंगासिंह, विरमसिंह, कंवराजसिंह, भीमरावसिंह एवं प्रवीण गठित की गई।

विशेष टीम का द्वारा कार्यवाही

टीम द्वारा वाहन चोरों की तलाश हेतु पुलिस थाना कोतवाली के हल्का क्षेत्र एवं जिले के अन्य हल्का क्षेत्र में चोरों की तलाश की गई। तलाश के दौरान जरिये मुखबीर सुचना मिली एक व्यक्ति जोकि शहर में दुपहियाॅ वाहन चोरी करने की वारदातों को अंजाम देता है। जिस पर टीम द्वारा उक्त नाबालिक को दस्तयाब कर उसके कब्जा से 01 मोटर साईकिल बरामद कर गहन पुछताछ की गई। पुछताछ के दौरान उसने अपने साथी एवं रिस्तेदार लालसिंह पुत्र जोगसिंह निवासी सांखली पुलिस थाना गिराब के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया। जिस टीम द्वारा लगातार लालसिंह की तलाश विभिन्न जगहों पर की। दौराने तलाश जरिये मुखबीर ईतला के टीम द्वारा लालसिहं पुत्र जोगराजसिंह को दस्तयाब कर गहन पुछताछ की गई तो लालसिंह शहर जैसलमेर में अलग-अलग जगहों से कई मोटर साईकिले चोरी करना स्वीकार किया तथा उसकी निशानदेही पर 05 मोटर साईकिल टीम द्वारा बरामद की गई।

लालसिंह आले दर्जे का चोर एवं नकबजन है उसके खिलाफ बाडमेर के कई थानों में कई मुकदमें दर्ज है। देरावरसिंह शहर कोतवाल के नेतृत्व में टीम द्वारा गहर पुछताछ की जा रही है। आगे भी कई वाहन चोरियों से पर्दा उठने के आसार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें