शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

जेल में बंद लेडी किलर का फेसबुक DP हुआ चेंज, ब्वॉयफ्रेंड भी है सलाखों के पीछे

जेल में बंद लेडी किलर का फेसबुक DP हुआ चेंज, ब्वॉयफ्रेंड भी है सलाखों के पीछे

जेल में बंद लेडी किलर का फेसबुक DP हुआ चेंज, ब्वॉयफ्रेंड भी है सलाखों के पीछे
अलवर. प्रेमी के साथ मिलकर पति और अपने 3 बच्चों की खाैफनाक हत्या के आरोप में जेल में बंद आरोपी संतोष शर्मा के फेसबुक अकाउंट में गुरुवार को उसकी प्रोफाइल फोटो अपडेट होने से कई सवाल खड़े हो गए हैं। आखिर जेल में बंद संतोष के फेसबुक अकाउंट को कौन अपडेट कर रहा है। यह जेल एडमिनिस्ट्रेशन और पुलिस के लिए चौंकाने वाली बात है।इस बात के लगाए जा रहे कयास..




- 2 अक्टूबर की रात हनुमान प्रसाद जाट ने भाड़े के कातिल कपिल धोबी दीपक उर्फ बगुला धोबी की मदद से शिवाजी पार्क में संतोष के पति बनवारी लाल शर्मा, उसके 3 बेटों मोहित, हैप्पी, अज्जू समेत भतीजे निक्की की चाकुओं से रेतकर हत्या कर दी थी।

- पुलिस के मुताबिक, हनुमान के उदयपुर में आजाद नगर कच्ची बस्ती स्थित कमरे की तलाशी में ऑनलाइन शॉपिंग से खरीदे गए चाकू का बिल मिला है। इसी चाकू से उसने भाड़े के हत्यारों के साथ मिलकर अपनी प्रेमिका संतोष के पति उसके बच्चों समेत भतीजे को मौत के घाट उतारा था।

- संतोष के फेसबुक अकाउंट पर गुरुवार दोपहर करीब 2.30 बजे संतोष का एक फोटो अपडेट किया गया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि संतोष का कोई जानने वाला उसका फेसबुक अकाउंट चला रहा है।

पांचों की गले की नस तक कट गई थी

- मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि आरोपियों ने मर्डर की फुल प्रूफ प्लानिंग की थी। पांचों में से कोई जिंदा न बच जाए, इस​के लिए आरोपियों ने शॉपिंग वेबसाइट से स्पेशल क्वालिटी का चाकू ऑर्डर कर मंगवाया था। चाकू से इतना जाेर से वार किया गया कि पांचों की गले की नस तक कट गई थी। ये बात पांचों के पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में सामने आई है।

- पुलिस ने हनुमान के कमरे से खून के छींटे लगी टी-शर्ट, पैंट, जूता, मोबाइल आदि सामान जब्त किया था।

पति और बड़े बेटे को लग गई थी अफेयर की भनक

शादीशुदा और 3 बेटों की मां संतोष का हनुमान प्रसाद जाट से अफेयर चल रहा था। हनुमान उदयपुर से बीपीएड कर रहा था। संतोष ताइक्वांडो सिखाती थी। दोनों की ढाई साल पहले दोस्ती हुई थी। यह दोस्ती नाजायज रिश्तों में बदल गई। इस अफेयर की भनक संतोष के पति और बड़े बेटे को लग गई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें