सोमवार, 27 नवंबर 2017

यूपी: चर्चा में है रायबरेली के डीएम खत्री साहेब की ‘आशिकी’

यूपी: चर्चा में है रायबरेली के डीएम खत्री साहेब की ‘आशिकी’
यूपी: चर्चा में है रायबरेली के डीएम साहेब की ‘आशिकी’
यूपी में एक अफसर चर्चे में हैं और इसकी पीछे की वजह उनकी शादी है. रायबरेली के डीएम संजय खत्री ने गाजीपुर की विजयलक्ष्मी वर्मा से विवाह कर लिया है. रायबरेली से पहले संजय खत्री गाजीपुर के डीएम थे. 2009 बैच के आईएएस अफसर खत्री मार्च 2016 में वाराणसी से सटे इस ज़िले के कलेक्टर बने. यहीं इनकी मुलाक़ात राजलक्ष्मी से हुई. देखते ही देखते छोटी सी मुलाक़ात प्यार में बदल गयी और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे.संजय खत्री की यह दूसरी शादी है. पहली पत्नी को वे तलाक दे चुके हैं.ऐसे वक्त और हालात में उन्हें राजलक्ष्मी का प्यार मिला. 
यूपी: चर्चा में है रायबरेली के डीएम साहेब की ‘आशिकी’

फिर दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया.दो महीने पहले संजय खत्री का तबादला गाजीपुर से रायबरेली हो गया. 19 नवंबर को संजय और राजलक्ष्मी ने सात फेरे लिए और एक दूसरे के साथ जीवन भर रहने का वादा किया.इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए.राजलक्ष्मी के परिवार का ग़ाज़ीपुर में ज्वेलरी का कारोबार है.
यूपी: चर्चा में है रायबरेली के डीएम साहेब की ‘आशिकी’

संजय ने अपने एक मित्र आईपीएस अफसर को बताया कि वे राजलक्ष्मी को पहले से जानते थे. दिल्ली में दोनों ने एक साथ सिविल सेवा की परीक्षा की तैयारी की थी, संजय तो आईएएस बन गए लेकिन राजलक्ष्मी वापस ग़ाज़ीपुर लौट गयीं. राजस्थान के रहने वाले संजय खत्री की छवि एक अच्छे अफसर की रही है. वे नए प्रयोग करने के लिए भी जाने जाते रहे हैं.











कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें