शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

नागौर पति को छोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची, फिर ससुराल जाने लगी तो किया ऐसा हाल

नागौर पति को छोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची, फिर ससुराल जाने लगी तो किया ऐसा हाल
पति को छोड़ प्रेमी से मिलने पहुंची, फिर ससुराल जाने लगी तो किया ऐसा हाल

मेड़ता सिटी (नागौर)।सुनसान इलाके में पांच दिन पहले लड़की का अधजला शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। लड़की की हत्या उसके प्रेमी ने ही की थी। चेहरा जल जाने के कारण पहचान नहीं हो पा रही थी, फिर आधारकार्ड मशीन से उसकी पहचान की गई थी। पुलिस ने आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। उसे तीन दिन के रिमांड पर सौंपा है। जानिए लड़की के हत्यारों के बारे में ...




- जोधपुर रोड पर अविकसित कॉलोनी गुरुदेव नगर में 27 अक्टूबर को युवती का अधजला शव मिला था। इस ब्लाइंड मर्डर मामले में पुलिस ने नायकों की ढाणी निवासी इंद्रा के प्रेमी गांधी कॉलोनी निवासी दीपक उर्फ दीपू (22) पुत्र बंशीलाल खटीक को गिरफ्तार किया है। दोनों का लंबे समय से प्रेम प्रसंग था। इंद्रा शादीशुदा थी। दीपक इस साल सितंबर में भी इंद्रा को भगाकर ले गया था। मगर कुछ दिन बाद दोनों लौट आए थे।

फोन कर घर से बुलाया और कर दी हत्या

- एसआई अमराराम बिश्नोई ने बताया कि इंद्रा 27 अक्टूबर को ससुराल जाना चाह रही थी। दीपक उसे अपने साथ रखना चाहता था। इंद्रा नहीं मानी तो दीपक ने उसे 26 अक्टूबर को दोपहर में फोन कर घर से बाहर बुलाया। बाइक से सातलावास डिस्कॉम जीएसएस पर बने कमरे में ले गया। वहां दोनों में कहासुनी हुई। इस पर उसने चुन्नी से गला दबाकर इंद्रा की हत्या कर दी। वहां से बोरे में डालकर शव को बाइक से मेड़ता से बाहर जोधपुर रोड पर गुरुदेव कॉलोनी में सुनसान स्थान पर लाया। वहां बाइक से पेट्रोल निकालकर रात में इंद्रा के शव को जला दिया।

जीएसएस पर आना-जाना, इसलिए वहां की वारदात

- दीपक के पिता डिस्कॉम में कर्मचारी है और सातलावास जीएसएस पर ही कार्यरत है। ऐसे में दीपक भी अधिकतर जीएसएस पर काम करता था। इसके चलते उसका वहां आना-जाना लगा रहता था। इसलिए उसने वहां कमरे में इंद्रा की हत्या की।

इंद्रा से बात करने के लिए ले रखी थी अलग से सिम

- पुलिस के अनुसार दीपक और इंद्रा के बीच मोबाइल से बात होती थी। दीपक ने इसके लिए अलग सिम ले रखी थी। इस सिम से वह सिर्फ इंद्रा से ही बात करता था। बाकी लोगों से बात करने के लिए और अन्य उपयोग के लिए वह दूसरी सिम काम में लेता था।

आधार मशीन पर अंगूठे के निशान से हुई थी पहचान

- युवती का अधजला शव मिलने पर देर रात को पुलिस ने आधार मशीन पर उसके अंगूठे का चिह्न लेकर उसकी पहचान नायकों की ढाणी निवासी पप्पूड़ी उर्फ इंद्रा (22) पुत्री रामलाल नायक के रूप में की थी। इस तरह से किसी शव के शिनाख्त का यह पहला मामला था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें