रविवार, 26 नवंबर 2017

महिला ने पति के साथ जाने से किया इनकार, कहा - मैं तो प्रेमी संग ही जाऊंगी

महिला ने पति के साथ जाने से किया इनकार, कहा - मैं तो प्रेमी संग ही जाऊंगी
महिला ने पति के साथ जाने से किया इनकार, कहा - मैं तो प्रेमी संग ही जाऊंगी

टोंक.यहां पर अपने तरह का एक अजीब मामला सामने आया। जब एक महिला के प्रेमी के साथ चले जाने पर उसके फैमिली के लोगों ने एसडीएम कोर्ट में गुहार लगाई। जब महिला को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया तो उसने अपने पति के साथ नही बल्कि, प्रेमी के साथ जाने की इच्छा जाहिर की। जिस पर एसडीएम काेर्ट ने पुलिस को प्रेमी के साथ जाने के ऑर्डर दिए। महिला ने बताया- 2 साल से उसका किसी और से चल रहा है अफेयर ...

- मौलवीनगर की रहने वाली सावित्रीदेवी की शादी 5 साल पहले सुरेश बैरवा के साथ हुई थी। दोनों जयपुर आकर मजदूरी करने लगे। इसके बाद सावित्री देवी का प्रेम सिरोही के लालाराम बैरवा के साथ जयपुर में हो गया।

- करीब एक हफ्ते पहले सावित्रीदेवी लालाराम के साथ चली गई। जिसके बाद उसके मायके अौर ससुराल के लोग एसडीएम आॅफिस पहुंचे। जिस पर उपखंड मजिस्ट्रेट ने अलीगढ पुलिस को 97 CRPC के तहत महिला को तलाश करने के निर्देश दिए।

- इसके बाद अलीगढ टीआई ने सिरोही से महिला को दस्तयाब कर उपखंड मजिस्ट्रेट की कोर्ट में शनिवार को पेश किया जहां उसके बयान लिए गए।

- उसने बताया कि 2 साल से लालाराम से उसका अफेयर चल रहा है। साथ ही उसने अपने ससुराल में पति और माता-पिता के साथ जाने से इनकार कर अपने प्रेमी के साथ ही जाने की इच्छा जाहिर की।

- जिस पर उपखंड मजिस्ट्रेट ने उसके प्रेमी लालाराम के साथ जाने आदेश दिए और पुलिस पूरी सिक्युरिटी के साथ गाड़ी में बैठाकर प्रेमी के साथ रवाना किया।

- इस दौरान एसडीएम ऑफिस में महिला के ससुराल और उसके परिजन समेत लोगों की भीड़ जमा थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें