शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

बाड़मेर। अपने लक्ष्य पर डटे रहे, सफलता कदम छुएगी - आगौर


बाड़मेर। अपने लक्ष्य पर डटे रहे, सफलता कदम छुएगी - आगौर


बाड़मेर। हाल ही में ग्राम सेवक में चयन हुए थार की प्रतिभा गिरधरसिह उण्डखा को शकु्रवार को क्षत्रिय युवा ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष दलपतसिह सणाऊ के नेतृत्व में केवाईबी परिसर में कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मानित किया गया। सम्मानित होने वाली थार की प्रतिभा जीवन संकट भरा था परन्तु इन्होने हिम्मत नही हारी और अपने लक्ष्य को टारगेट रखते हुए हासिल किया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में राजपुत युवा संगठन के प्रदेषाध्यक्ष प्रवीणसिह आगोर ने शिरकत की। आगौर ने युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा युवा अपने लक्ष्य पर डटे रहे, सफलता कदम छुएगी, इस युग में शिक्षा बहुत ही जरूरी है।


पूर्व छात्रसघ अध्यक्ष रघुवीरसिह तामलोर ने आज के जमाने में शिक्षा के महत्व को बताया और कहा कोई लक्ष्य बड़ा नही होता है जब उस लक्ष्य में जी-जान व लगन से लग जाये। भोमसिह बलाई ने कहा कि युवा अपने पद से विचलित हो रहे है जिन्हे अपने भविष्य के बारे में सोचना होगा। बांकसिह महाबार ने युवाओं को विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं में भाग लेने को कहा। गिरधरसिह उण्डखा ने अपने जीवन के बारे में उपस्थित सभी युवाओं को बताया कि मैने मेरे बचपन से सघर्ष करता आ रहा हॅू लेकिन मैं अपने लक्ष्य से पिछे नही हटा। अतं सभी युवाओं का आभार व्यक्त किया कि आप सब लोगो ने जो मुझे सम्मान दिया उसे मैं कभी नही भूलूगा। इस दौरान संगठन के संरक्षक महेन्द्रसिह मिठड़ा, तनवीरसिह फोगेरा, प्रवीणसिंह मिठड़ी ने अपने विचार व्यक्त किये।
इस अवसर पर महासचिव रामसिंह महाबार, कमलसिह राजपुरोहित, मेहताबसिह, महाबार, मागूसिह राजमथाई, देरावरसिह सुरा, जुझारसिह राठौड़, प्रवीणसिह जसाई, अवतारसिह इन्द्रोई, नारायणसिह महाबार, सहित कई युवा मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें