बुधवार, 1 नवंबर 2017

बाड़मेर । अहिंसा अभियान से जुड़े बच्चे होंगें सम्मानित, बाल अधिकार संगोष्ठी का होगा आयोजन

बाड़मेर । अहिंसा अभियान से जुड़े बच्चे होंगें सम्मानित, बाल अधिकार संगोष्ठी का होगा आयोजन


बाड़मेर । इंड़िया अगेंस्ट वाॅयलेंस, बाड़मेर की दीपावली पर्व आयोजित तीन दिवसीय अहिंसा अभियान के तहत् ईको दीपावली, पटाखा बहिष्कार, पर्यावरण संरक्षण, आओ खुशियां बांटे कार्यक्रम से जुड़े बच्चों को शुक्रवार को साधना भवन में मुनिराज कमलप्रभसागर म.सा. की पावन निश्रा में सम्मानित करते हुए पुरस्कार प्रदान किये जायेंगें ।
news के लिए चित्र परिणाम

संयोजक मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि दीपावली के अवसर प्रतिवर्ष अहिंसात्मक गतिविधियों एवं मानवता से जुड़े कार्याें को प्रोत्साहित करने को लेकर इंड़िया अगेंस्ट वाॅयलेंस, बाड़मेर की ओर से वृह्द स्तर तीन दिवसीय कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है जिसके तहत् इस बार भी त्रि-दिवसीय आयोजन में सैकंड़ों बालक-बालिकाओं के साथ-साथ युवाओं ने भी जुडकर अहंसा अभियान को सफल बनाया जिसको लेकर शुक्रवार को साधना भवन में भामाशाह व समाजसेवी पारसमल आसूलाल धारीवाल रामजी का गोल, बाड़मेर परिवार की ओर से अहिंसा प्रेमियों को सम्मानित किया जायेगा ।


प्रवक्ता चन्द्रपकाश छाजेड़ ने बताया कि शुक्रवार को अहिंसा अभियान पुरस्कार वितरण समारोह के साथ-साथ बाल अधिकारों को लेकर एक संगोष्ठी का आयोजन किया जायेगा । जिसमें बच्चों के कानूनी अधिकारों को लेकर जानकारी देते हुए चर्चा की जायेगी । संगोष्ठी में बाल कल्याण के विभिन्न कार्यक्रमों से जुड़े बाल साहित्यकार मुकेश बोहरा अमन बच्चों से रूबरू होंगें ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें