शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

शादीशुदा से प्यार कर बैठी 8th की स्टूडेंट, फंदे से लटके मिले दोनों

शादीशुदा से प्यार कर बैठी 8th की स्टूडेंट, फंदे से लटके मिले दोनों


भोपाल। मप्र के सीधी जिले में प्रेमी युगल ने एक ही फंदे से लटक कर जान दे दी। प्रेमी युगल को संदेह था कि उम्र के बड़े अंतर सहित अन्य वजहों से उनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं होंगे। दोनों के शव गांव के बाहर एक पेड़ से लटकते मिले।क्या था मामला?

शादीशुदा से प्यार कर बैठी 8th की स्टूडेंट, फंदे से लटके मिले दोनों





- जानकारी के अनुसार सीधी जिले के उपनी गांव में रहने वाले जितेंद्र केवट (30) का गांव की ही 16 साल की एक नाबालिग लड़की से अफेयर चल रहा था। जितेंद्र पहले से शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं, जबकि लड़की 8वीं कक्षा की छात्रा थी।

- लड़की के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार सुबह वह अपनी सहेली के घर जाने का कहकर निकली थी। वहीं, युवक ने काम पर जाने की बात बताई थी। देर रात तक जब दोनों घर वापस नहीं आए तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। लेकिन उस दिन उनका कोई सुराग नहीं लगा।

- अगले दिन शनिवार सुबह टहलने गए कुछ लोगों ने दो लोगों के शव पेड़ से लटके देखे तो ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों और मृतकों के परिजनों ने शवों की पहचान कर पुलिस को इंफॉर्म किया।

- पुलिस को दोनों के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।युवक का शव अर्धनग्न अवस्था में बरामद किया गया है। प्रेमी का शव ऊपर की डाल पर, जबकि प्रेमिका का शव नीचे की डाल पर लटका मिला। परिजनों की मानें तो उन्हें इनके प्रेम-प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें