शनिवार, 18 नवंबर 2017

बाड़मेर पचपदरा थाना अधिकारी 50 हजार लेते एसीबी मे रंगे हाथो गिरफ्तार होने की सूचना



बाड़मेर पचपदरा थाना अधिकारी 50 हजार लेते एसीबी मे रंगे हाथो गिरफ्तार होने की सूचना
बलोतरा

वृत के पचपदरा थाने के थाना अधिकारी देवेन्द्र कविया को एसीबी ने 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। कार्यवाही थाना अधिकारी के घर पर हुई है। जानकारी के अनुसार बजरी से भरे ट्रक व खनन के खिलाफ कार्यवाही नही करने की एवज मे 50 हजार मांगे थे। कार्यवाही अभी जारी है। कार्यवाही सिरोही की एसीबी दल के निरीक्षक दिलीप सिंह झाला सहित अन्य अधिकरीई के नेतृत्व मे कार्यवाही हुई है।भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) उदयपुर स्पेशल यूनिट ने शनिवार को कार्यवाही करते हुए पचपदरा थाना जिला बाड़मेर में कार्यरत थाना अधिकारी देवेंद्र कविया (SI) को 50 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

            भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो महा निरीक्षक श्री वी के सिंह ने बताया कि परिवादी गफूर खां ने एसीबी कार्यालय उदयपुर स्पेशल यूनिट में शिकायत दी कि उसके खिलाफ अपहरण का मुकदमा पंचपदरा थाने में दर्ज है जिसमें उसकी गाड़ी भी जप्त की गई थी जिसे वह उक्त मुकदमे में जमानत पर आने के बाद छुड़वाने हेतु पचपदरा थाने में गया तब पंचपदरा थानाधिकारी देवेंद्र कविया गाड़ी छोड़ने की एवज में 1 लाख रुपए की रिश्वत की मांग कर रहा है।

           भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उदयपुर श्री सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में उक्त मांग का सत्यापन करवाया गया। सत्यापन के दौरान पंचपदरा थाना अधिकारी देवेंद्र कविया 20 हजार रूपए की रिश्वत एवं आज कार्रवाई के दौरान परिवादी के साथी रहीसदान के माध्यम से 50 हजार रूपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया एवं अग्रिम कार्यवाही जारी है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें