शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

3 दिन तक रस्सी से हाथ पैर-बांध करते रहे गैंगरेप, पति ने बनाया था पूरा प्लान

3 दिन तक रस्सी से हाथ पैर-बांध करते रहे गैंगरेप, पति ने बनाया था पूरा प्लान

3 दिन तक रस्सी से हाथ पैर-बांध करते रहे गैंगरेप, पति ने बनाया था पूरा प्लान
बागपत. यहां एक महिला ने पति पर अपने 2 दोस्तों से गैंगरेप कराने का आरोप लगाया है। महिला का अरोप है, शराब के नशे में पति ने उसे 2 दोस्तों के हवाले कर दिया, जिसके बाद आरोपियों ने बंधक बनाकर 3 दिन तक गैंगरेप किया। पीड़‍िता ने महिला थाने में केस दर्ज कराया है।


प्लॉट दिखाने ले गया पति और कर दिया दोस्तों के हवाले

- मामला यूपी के बागपत जिले के खेकड़ा थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली निध‍ि (बदला नाम) बुधवार को महिला थाने पहुंची और गैंगरेप का केस दर्ज कराया।

- उसने बताया, मेरा पति रमेश शराब का आदी है। शादी के समय वो प्राइवेट काम करता था, लेकिन कुछ समय बाद वो भी छोड़ दिया। गलत संगत में पड़कर वो शराब का आदी हो गया।

- शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर वो मेरे ऊपर दूसरे से संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर मारपीट करता। मेरा एक बेटा है। उसने बेटे के सामने मुझे कई बार बुरी तरह पीटा।

- 3 दिन पहले वो मुझे बहला-फुसलाकर अपने दोस्तों के साथ ले गया। बोला कि एक प्लाट देखने चलना है। कार में हमारे अलावा उसके 4 दोस्त भी थे। एक सुनसान जगह कार रुकी और सभी ने जमकर शराब पी। मुझे शक हो गया था। मैंने रमेश से वापस चलने के लिए कहा।

- शराब के नशे में धुत रमेश मुझे अपने दोस्तों के हवाले कर वापस चला गया। मैं चिखती-चिल्लाती रही, लेकिन उसपर कोई असर नहीं हुआ। इसके बाद आरोपी मुझे एक कमरे में ले गए, जहां 2 ने बंधक बनाकर मेरे साथ गैंगरेप किया।

- 3 दिन तक दोनों आरोपी मुझे टॉर्चर करते रहे, खाने को नहीं देते थे। मैंने उनसे रहम की भीख मांगी, बेटे का वास्ता दिया, लेकिन उन्होंने मुझे नहीं छोड़ा। रस्सी से हाथ-पैर बांध और मुंह में कपड़ा ठूंसकर रखते थे। बुधवार को दोनों बाहर गए थे, मैंने किसी तरह रस्सी खोली और वहां से भाग निकली।

- महिला थाने की एसओ प्रतिभा सिंह ने बताया, महिला की तहरीर पर आरोपी पति और उसके दोस्तों के ख‍िलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। महिला का मेड‍िकल करवाया जा रहा है। रमेश और उसके दोस्तों के घर दबिश दी गई, लेकिन सभी फरार हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें