शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

'बेटी' से 11 साल तक रेप करता रहा, मां बनने के बाद लड़की ने बताई ये कहानी

'बेटी' से 11 साल तक रेप करता रहा, मां बनने के बाद लड़की ने बताई ये कहानी


इंदौर। मंदसौर में एक पिता अपनी मुंहबोली बेटी से 11 साल तक ज्यादती करता रहा। उसका अमानवीय चेहरा तब सामने आया, जब लड़की ने एक बेटी को जन्म दिया। उसने बेटी को अपना नाम देने का कहा तो आरोपी ने उसे व उसकी बच्ची को घर से निकाल दिया। इसके बाद लड़की ने एसपी से शिकायत की, मंगलवार को आरोपी के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है।


'बेटी' से 11 साल तक रेप करता रहा, मां बनने के बाद लड़की ने बताई ये कहानी

- टीआई जितेंद्रसिंह सिसौदिया ने बताया कि लड़की की शिकायत पर गरोड़ा निवासी भगवतीलाल उर्फ बाबू पाटीदार के खिलाफ ज्यादती का केस दर्ज किया गया है। आरोपी के खिलाफ ज्यादती के अलावा डराने-धमकाने की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

ज्यादती की कहानी पीड़िता की जुबानी

- पीड़िता ने बताया - मैं मनासा तहसील के बर्डिया की रहने वाली हूं। बाछड़ा समाज बाहुल गांव होने से गरोड़ा निवासी भगवतीलाल पाटीदार का आना-जाना था। इसी दौरान उसकी नजर मुझ पर पड़ी। उसने माता-पिता से मेरी पढ़ाई-लिखाई व बेटी की तरह पालन-पोषण का जिम्मा लेने की बात कही। तब मेरी उम्र 14 वर्ष थी और मैं 8वीं में पढ़ रही थी। पढ़ाई में रुचि व आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से परिजन ने मुझे उसके साथ भेज दिया।

- आरोपी 7 मई 2007 को मुझे मंदसौर के मेघदूतनगर में एक मकान खरीद कर रखा। कहा- अभी तू नाबालिग है, इसलिए बेटे के नाम पर खरीद रहा हूं, बालिग होने पर मकान तेरे नाम कर दूंगा। 6 माह उसने बेटी जैसा रखा। फिर अचानक उसकी नीयत बिगड़ी और ज्यादती शुरू कर दी।

- विरोध करने पर कहा- मैं इंटरनेशनल तस्कर हूं, तेरे परिवार को जान से मार दूंगा, तुझे भी अफीम के केस में फंसा दूंगा। बड़े राजनेताओं व जज से पहचान होने की बात भी कही। 2015 में गर्भवती हुई और 31 मार्च 2016 को मनासा के एक नर्सिंग होम में बेटी को जन्म दिया।

- भगवतीलाल ने वहां पिता के नाम वाले कॉलम में पंकज लिखवाया। मैंने बेटी को अपना नाम देने व मकान नाम करने का कहा तो हमें घर से निकाल दिया। मैं बेटी को लेकर अपने गांव लौटी और हिम्मत कर एसपी से शिकायत की। आरोपी अपनी ब्याहता की तरह रखने लगा था। वह समाज व मित्रों के कार्यक्रम में भी साथ ले जाता था, लेकिन जब पत्नी मामने की बात आई तो घर से बाहर निकाल दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें