शुक्रवार, 3 नवंबर 2017

100 करोड़ रुपए की मालकिन शुभांगना सुसाइड केस में पति अरेस्ट, एक होटल में ठहरा था

100 करोड़ रुपए की मालकिन शुभांगना सुसाइड केस में पति अरेस्ट, एक होटल में ठहरा था

100 करोड़ रुपए की मालकिन शुभांगना सुसाइड केस में पति अरेस्ट, एक होटल में ठहरा था

जयपुर। सौ करोड़ रुपए की मालकिन और दीपशिखा एजुकेशन ग्रुप के डायरेक्टर प्रेम सुराणा की बेटी शुभांगना की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति राजकुमार सावलानी को अरेस्ट कर लिया है। राजकुमार को अजमेर रोड पर एक होटल से पकड़ा गया। राजकुमार को शुभांगना को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अरेस्ट किया गया है। जानिए और इस बारे में ...


राजकुमार को दूदू और महला के बीच चौधरी होटल से पकड़ा गया। पुलिस ने शुभांगना की मौत के मामले में जांच पूरी कर ली थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी राजकुमार सावलानी को पूछताछ के लिए दो बार नोटिस दिया था। दोनों ही बार राजकुमार पूछताछ के लिए जांच अधिकारी के सामने उपस्थित नहीं हुआ। जांच अधिकारी ने राजकुमार से फोन पर संपर्क किया तो फोन भी स्विच ऑफ मिला।

- जांच अधिकारी एएसपी पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि राजकुमार को पूछताछ के लिए नोटिस दिया है। अभी तक पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुआ है। इस मामले में मेडिकल बोर्ड एफएसएल से ओपिनियन ली जा चुकी है। जांच में सामने आया कि राजकुमार की लोकेशन अधिकतर जयपुर से बाहर रही है। वह घर पर भी नहीं रहा।

26 अगस्त को फंदे से लटकी मिली थी

- गौरतलब है कि 26 अगस्त को शुभांगना सी-स्कीम स्थित बंगले पर फांसी के फंदे से लटकी मिली थी। मौत के बाद पिता प्रेम सुराणा ने बेटी की हत्या करने का आरोप लगाया था। मामले में लापरवाही पर अशोकनगर थाना प्रभारी बालाराम को पुलिस मुख्यालय ने नॉन-फील्ड पोस्टिंग पर लगा दिया। नए जांच अधिकारी एएसपी पुष्पेन्द्र सिंह ने एफएसएल मेडिकल बोर्ड से ओपिनियन ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें