मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

महिला से परेशान युवक ने किया सुसाइड, लिखा भाई- मम्मी-पापा का ध्यान रखना

महिला से परेशान युवक ने किया सुसाइड, लिखा भाई- मम्मी-पापा का ध्यान रखना

महिला से परेशान युवक ने किया सुसाइड, लिखा भाई- मम्मी-पापा का ध्यान रखना
जालंधर. शहर के खोदिया मोहल्ला में 26 साल के युवक दीपक चौधरी ने सोमवार सुबह सुसाइड कर लिया। मृतक दीपक यहां एक किराए के मकान में रहता था और पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें उसने एक महिला के द्वारा परेशान करने की बात कही है।"मेरा नाम दीपक चौधरी है और मेरा पिता का नाम माधौ राम चौधरी है। मैं दिमागी रूप से बहुत परेशान हूं और इसकी वजह है कमला देवी नाम की एक महिला"। वह दिसम्बर 2016 से मुझे लगातार प्रताड़ित कर रही है, लेकिन अब उसकी प्रताड़ना बर्दाश्त से बाहर हो गई है।" " 15 अक्टूबर 2017 को जब मैंने उसका फोन नहीं उठाया तो उसने धमकी दी की वह मुझे झूठे केस में फंसा देगी"। वह पुलिस को कहेगी कि "मैंने कमला देवी से 3 लाख रुपए एक गोल्ड चैन ली है और इसकी गवाह कमला अपनी दोस्त सीमा को बनाएगी। इतना ही नहीं, उसने शाम को मेरे पिता को फोन पर धमकी दी कि अगर मैंने उसका फोन नहीं उठाया तो वह घर पर आकर पड़ोसियों के सामने बेइज्जती करेगी।"दीपक चौधरी ने लिखा है कि वह महिला कमला देवी को मई 2016 से जानता था। अकसर हमारे बीच बातें होती थी। लेकिन दिसम्बर 2016 से उसका व्यवहार बदल गया। उसका मेरा किसी से भी बात करना अच्छा नहीं लगता था। वह मुझे दोस्तों से बात करने को मना करती थी। यहीं नहीं, अब तो परिवार वालों से बात करने पर भी उसे दिक्कत थी। मैंने उसे हाल ही मैं फोन पर समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने धमकी दी कि अगर मैंने उसका फोन नहीं उठाया तो वह मेरे घर पर गुंडे भेजकर मुझे उठवा लेगी और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा देगी और जो मैसेज मैंने उसे किए है, उसे दोस्तों में वायरल करने की धमकी दे रही है। मैं इन बातों से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूं।"मम्मी मुझे माफ करना,

पापा मुझे माफ करना,

भाई, मम्मी-पापा का ध्यान रखना




मृतक दीपक चौधरी पुत्र माधौ राम निवासी कुल्लू हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। इन दिनों वह जालंधर के खोदिया मोहल्ला में किराए के मकान में रहता था।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें