बुधवार, 18 अक्तूबर 2017

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल के आरोप में तीन गिरफ्तार

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल के आरोप में तीन गिरफ्तार


राजस्थान के कोटा में नाबालिग छात्र से दुष्कर्म कर विडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। कोटा की महावीर नगर पुलिस ने एक को¨चग छात्रा की रिपोर्ट पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर ब्लैकमेल के आरोप में तीन गिरफ्तार


इन्हे मंगलवार को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया गया। छात्रा ने महावीर नगर पुलिस थाने में 12 अक्टूबर को इस संबंध में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने झालावाड़ा निवासी नितेश दुबे,शत्रुघ्न और कोटा निवासी कामेंदु जोशी को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इनके मोबाइल फोन बरामद किए,जिनमें छात्रा के अश्लील विडियो नजर आए । छात्रा की रिपोर्ट के अनुसार वह मई,2014 से कोटा में मेडिकल की को¨चग कर रही है । इस दौरान उसकी एक सहेली ने अपनी मौसी के लड़के नितेश दुबे से मिलवाया । दोनों में दोस्ती हो गई,छात्रा की मां को यह पंसद नहीं थी । मां के मना करने पर छात्रा ने नितेश से दूरी बना ली ।




इस पर करीब दो सप्ताह पूर्व नितेश ने मिलने के लिए एक पार्क में बुलाया और वहां से अपने साथियों के साथ जबरन एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया । उसने अपने दो साथियों से भी छात्रा का दुष्कर्म करवाया और विडियो भी बनाया । इस पर छात्रा ने अपनी मां को पूरी बात बताई तो परिजनों से विचार-विमर्श के बाद 12 अक्टूबर को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें