मंगलवार, 17 अक्तूबर 2017

आरएएस 2016 का रिजल्ट जारी, पाली के भवानी ने किया टॉप

आरएएस 2016 का रिजल्ट जारी, पाली के भवानी ने किया टॉप
आरएएस 2016 का रिजल्ट जारी, पाली के भवानी ने किया टॉप

अजमेर.राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आरएएस 2016 के साक्षात्कार की प्रक्रिया मंगलवार के दिन पूरी कर ली। आयोग द्वारा इस महत्वपूर्ण परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है। साक्षात्कार परिणाम के साथ ही आयोग आरएएस 2016 के टॉप 10 अभ्यर्थियों की वरीयता सूची भी जारी की गई है। जिसमें पाली के भवानी सिंह ने टॉप किया है। वहीं जयपुर के सचिन यादव दूसरे स्थान पर रहे व करौली के दामोदर सिंह तीसरे और सवाई माधोपुर की रूबी ने चौथा स्थान प्राप्त किया है। जानें पूरा मामला...




- आरएएस 2016 के साक्षात्कार का मंगलवार को अंतिम दिन था। सुबह 9.30 बजे से दो बोर्ड में साक्षात्कार किए गए।

- लंच के बाद फुल कमीशन की बैठक कॉल की गई। इसमें ही परिणाम जारी करने का निर्णय किया गया।

725 पदों के लिए हो रही है भर्ती




आयोग द्वारा आरएएस 2016 आरएएस के कुल 725 पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया की जा रही थी। इसके लिए 2 अगस्त से साक्षात्कार की प्रक्रिया चल रही है। बीच में कोर्ट के आदेश पर कुछ दिनों के लिए यह प्रक्रिया रुक गई थी। बाद में कोर्ट के आदेश पर ही साक्षात्कार प्रक्रिया वापस शुरू हो गई थी।

डॉ. सैनी जारी करेंगे आरएएस का दूसरा परिणाम




आयोग के वरिष्ठ सदस्य डॉ. आर डी सैनी अपने कार्यकाल में आरएएस का यह दूसरा परिणाम जारी करेंगे। इससे पूर्व डॉ. सैनी ने आरएएस 2012 का परिणाम घोषित किया था। वर्तमान में भी सरकार की ओर से आयोग में किसी को अध्यक्ष पद पर नहीं लगाया गया है, ऐसे में डॉ. सैनी ही यह परिणाम जारी करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें