शुक्रवार, 15 सितंबर 2017

प्रद्युम्न मर्डर केसः CM खट्टर बोले- CBI करेगी जांच, 3 महीने सरकार देखेगी स्कूल का कामकाज

प्रद्युम्न मर्डर केसः CM खट्टर बोले- CBI करेगी जांच, 3 महीने सरकार देखेगी स्कूल का कामकाज
cm Manohar Lal Khattar reaches pradyuman thakur home, announces cbi inquiry

प्रद्युम्न की मौत के ठीक एक हफ्ते बाद आज ह‌र‌ियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर उसके घर पहुंच परिजनों से मिले। उन्होंने परिवार को सांत्वना देने के साथ ही तीन बड़ी बातें कही हैं।

सीएम खट्टर ने प्रद्युम्न के परिजनों से मिलकर सीबीआई जांच कराने की भी बात कही। उन्होंने कहा कि वो केंद्र सरकार को इस मामले की सीबीआई जांच के लिए सिफारिश करेंगे। उन्होंने कहा कि आज कल में सीबीआई को खत भेजा जाएगा।


रायन स्कूल के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए तीन महीने के लिए उसके अधिग्रहण की भी बात कही है। इन तीन महीनों तक स्कूल सरकार के अधीन रहेगा और डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर इस स्कूल के प्रशासक होंगे।

मुख्यमंत्री के जाने के बाद पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए प्रद्युम्न के पिता ने कहा कि उन्हें सरकार और न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। उनकी लड़ाई स्कूल या उसके मालिकों से नहीं बल्कि स्कूल में बच्चों की सुरक्षा को लेकर है।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटी को दोबारा उस स्कूल में भेजेंगे तो वो बोले कि अभी हमारा पूरा परिवार सदमे में है। वह ये भी देखेंगे कि क्या उनकी बेटी इसके लिए मानसिक रूप से तैयार है ‌कि जिस स्कूल में तीन साल से वो अपने भाई के साथ जा रही थी अब जाना चाहती है या नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें