शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

संतान की चाह में पति ने पत्नी को किया बाबा के हवाले, बाबा ने किया दुष्कर्म

संतान की चाह में पति ने पत्नी को किया बाबा के हवाले, बाबा ने किया दुष्कर्म


राजस्थान में एक और कथित बाबा द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। इस रामेन्द्राचार्य नामक बाबा के पास महिला को उसके पति ने ही संतान की चाह में भेजा था ।
पुलिस के अनुसार जयपुर के प्रतापनगर क्षेत्र में रहने वाले एक दम्पति के विवाह के दस वर्ष बाद तक संतान नहीं हो रही थी। इसको लेकर दोनों पति-पत्नी ने चिकित्सकों का परामर्श भी लिया,लेकिन संतान नहीं होने से वे निराश थे। इसी बीच दो माह पूर्व पति को एक बाबा मिला तो उसने खुद के संतान नहीं होने की बात बताई ।

इस पर बाबा ने खुद को दिव्य शक्ति वाला बताते हुए कहा कि उसके पास ऐसे दम्पति ही आते है,जिनके संतान नहीं होती और यदि कोई महिला नियमित रूप से दो माह तक उसके पास दीक्षा लेने के लिए आती रहे तो उसके संतान अवश्य होती है। पति बाबा के झांसे में आ गया और वह मंगलवार को अपनी पत्नी को प्रताप नगर स्थित एक मंदिर में छोड़ गया,जहां बाबा एक कमरे में रहता था।
बाबा ने महिला के साथ दुष्कर्म किया। बाद में महिला ने प्रताप नगर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया,बाबा को बुधवार रात हिरासत में ले लिया गया महिला ने पुलिस को बताया कि उसके सामने ही एक अन्य महिला से भी बाबा ने दुष्कर्म किया था और उसे नियमित रूप से दो माह तक आने की बात कह कर बाहर भेज दिया। मंदिर से निकलकर महिला सीधी प्रतापनगर पुलिस थाने पहुंचकर अपनी बात बताई। इस पर पुलिस ने बाबा को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

से पूछताछ की जा रही है। बाबा के मोबाइल में अश्लील फोटो एवं महिलाओं को नम्बर मिले है। पुलिस ने महिला के पति से भी पूछताछ की है। पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा ।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में राज्य के अलवर में फलहारी बाबा को बिलासपुर की एक युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें