शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

पिता के लिए दवाई लेने गई थी बेटी, बदमाशों ने जंगल में ले जा किया गैंगरेप

पिता के लिए दवाई लेने गई थी बेटी, बदमाशों ने जंगल में ले जा किया गैंगरेप
पिता के लिए दवाई लेने गई थी बेटी, बदमाशों ने जंगल में ले जा किया गैंगरेप
नीमकाथाना (सीकर)।आठवीं क्लास की एक छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लड़की को बदमाश मंगलवार को अपने साथ बाइक पर जंगल में ले गए तथा उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने मंगलवार रात को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बुधवार को पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बदमाशों ने कुछ माह पहले उसकी फोटो खींच ली थी। इसके बाद से वे उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। जानिए क्या है मामला ...

रिपोर्ट में यह कहा

- बच्ची के पिता ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में कहा है - गांव के महेंद्र सैनी पुत्र मुक्तीलाल सैनी, हेमराज नाई, रमेश सैनी, लोकेश सैनी और सुरज्ञान सिंह ने कुछ माह पहले मेरी बच्ची की डरा धमकाकर फोटो खींच ली। बेटी मंगलवार को बाजार में दवा की दुकान पर थी। तभी महेंद्र सैनी व हेमराज नाई मोटर साइकिल पर आए। बेटी को डरा-धमकाकर नीमका थाना चलने को कहा। इस पर वह बस से नीमका थाना गई। वहां महेंद्र सैनी व हेमराज नाई उसे बाइक पर बिठाकर गांवड़ी के पास सुनसान जगह ले गए। वहां उसके साथ गलत काम किया। उसके चिल्लाने पर आस-पास के बकरी चराने वाले आए जिनको देखकर दोनों भाग गए।वो शाम को छह बजे घर पहुंची। उसने मुझे और मेरी पत्नी को सारी बात बताई।

खौफ में छूट गया स्कूल

- लड़की के परिजनों ने बताया कि बदमाशों के परेशान होकर उन्होंने बच्ची का स्कूल छुड़वा दिया। वह चार माह तक स्कूल ही नहीं गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें