बुधवार, 13 सितंबर 2017

बाड़मेर कर्मचारियों के हितो की सुरक्षा के लिए मजबूत प्रत्याषी चुनेः पंवार



बाड़मेर कर्मचारियों के हितो की सुरक्षा के लिए मजबूत प्रत्याषी चुनेः पंवार
सीपीएफ चुनाव में जाट के समर्थन मंे बायतु और षिव में किया प्रचार, आज तीन स्थानों पर होगा बैठको का आयोजन

बाड़मेर,13 सितंबर।

18 सितंबर को होने वाले सीपीएफ चुनावों मंे राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएषन के प्रत्याषी के पक्ष मंे मतदान के लिए जीन जान से जुट जाए। मजबूत प्रत्याषी के चयन से ही कर्मचारियों के हित सुरक्षित रहेगे। यह बात राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएषन बाड़मेर के प्रदेष प्रवक्ता रमेष पंवार ने सीपीएफ चुनावों में संगठन के प्रत्याषी रामप्रकाष जाट के समर्थन में बायतु और षिव में प्रचार बैठको के दौरान कही।

पंवार ने कहा कि तीन-तीन साल बीतने को है मगर अभी तक कर्मचारियों के सीपीएफ एकाउंट नहीं खुले हैं, पैसा कहां जा रहा हैं, कोई धणी धोरी नहीं हैं। कई कर्मचारियों के सीपीएफ ऋण के प्रकरण महिनों से लंबित हैं जो कि घोर विडम्बना हैं। आॅन लाईन एकाउंट की प्रक्रिया टेंडर दिये जाने के दो साल बाद भी पूरी नहीं हो पाई हैं। इसलिए इन सब समस्याओं के समाधान के लिए मजबूत प्रत्याषी रामप्रकाष जाट के पक्ष मंे शत-प्रतिषत मतदान कराना हैं। जिला अध्यक्ष नरेन्द्रसिंह ने कहा कि 18 सितंबर को होने वाली सीपीएफ चुनाव महज चुनाव नहीं हैं, यह आत्म सम्मान की लड़ाई है जिसके जरिये खोया हुआ सम्मान पाया जा सकता हैं, इसलिए इसमें किसी भी प्रकार की कोई कसर नहीं रहनी चाहिए। सभी कर्मचारी इसके लिए पूरजोर प्रयास करे एवं 18 सितंबर को मतदान करे। बैठको के दौरान बायतु में उपखण्ड की बैठक को जिला कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र चैधरी, रविषंकर, विनय कुमार, बलराम, हरचंदराम, करनाराम, मदन भाटिया, अषोक कुमार ने संबोधित किया। इसी क्रम में षिव उपखण्ड में जिला उपाध्यक्ष लिखमाराम चैधरी, बाबुलाल मुंढ़, खेमाराम, मूलाराम, तेजाराम, दलाराम, शंभुसिंह, राजू वैष्णव, रामबाबू गुर्जर, चन्दनमल, कुलदीप चरण ने संबोधित किया। बैठको में बायतु एवं षिव उपखण्ड के कर्मचारी बड़ी संख्या में मौजुद रहे।

जाट आज तीन स्थानों पर करेगे बैठकेः

राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएषन के प्रदेष उपाध्यक्ष एवं सीपीएफ चुनावों मंे प्रत्याषी रामप्रकाष जाट बुधवार को जिले मंे तीन स्थानों पर प्रचार बैठको को संबोधित करेगे। निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक रामप्रकाष जाट बुधवार सुबह 10 बजे पचपदरा, 12 बजे बाड़मेर जिला मुख्यालय एवं दोपहर 3 बजे चैहटन मुख्यालय पर बैठक कर मतदान की अपील करेगे। इन बैठको में जिले भर के कर्मचारी मौजुद रहेगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें