बुधवार, 27 सितंबर 2017

बाड़मेर युवक द्वारा फोन पर युवती को परेशान करने युवती ने की आत्महत्या।।*

बाड़मेर युवक द्वारा फोन पर युवती को परेशान करने युवती ने की आत्महत्या।।*

- बाड़मेर के शिव क्षेत्र के बुढातला गांव में एक किशोरी को युवक द्वारा बार-बार फोन कर परेशान किया जा रहा था, जिसके चलते किशोरी ने कीटनाशक दवाई पीकर अपनी जान दे दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतका किशोरी के भाई किशनाराम पुत्र कलाराम जाट निवासी बुढातला ने रिपोर्ट देकर बताया कि मेरी बहन जो मेरे साथ ही रहती थी, उसे हमारे पड़ोस में रहने वाला जगदीश उर्फ जोगाराम पुत्र भुराराम जाट निवासी भियाड जो काफी दिनों से फोन कर परेशान कर रहा था, साथ ही आरोपी चोरी छुपे मेरे घर आकर बहन को परेशान भी करता था| तत्पश्चात मैंने मौजीज़ लोगों को जगदीश के घर ले जाकर समझाईश भी की लेकिन, वह नहीं माना।

जगदीश द्वारा बार-बार फोन करके परेशान करने से तंग आकर मेरी बहन ने कृषि कुए पर रखी फसल छिड़काव की कीटनाशक दवाई पी ली, जिससे वह बेहोश हो गई। मैं और परिवार द्वारा बहन को तुरंत निजी वाहन से बाड़मेर अस्पताल ले जाने लगे लेकिन, रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

मृतका के भाई किशनाराम ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करके बहन का पोस्टमार्टम करवाने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें