शनिवार, 2 सितंबर 2017

बूंदी जिले के लाखेरी में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

बूंदी जिले के लाखेरी में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।


लाखेरी (बूंदी)। बूंदी जिले के लाखेरी में शुक्रवार को एक प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। दोनों पटरी के साथ-साथ चल रहे थे। ट्रेन के आते ही पटरी के बीचों-बीच खड़े हो गए और सेकंडों में ही तेज रफ्तार ट्रेन उनके ऊपर से निकल गई। युवक की पहचान कर ली गई है, लेकिन युवती की पहचान नहीं हुई है। जानिए क्या है मामला ...


कहीं पड़ी थी टांग तो कहीं धड़, ऐसी हालत में मिली लड़के-लड़की की लाश




- इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के हिम्मतपुरा गांव के पास रेल रूट पर एक युवक व युवती पटरियों के सहारे चल रहे थे। दोनों ने कंधे पर बैग टांग रखा था। पास में एक ट्रेन को झंडी दिखाने वाले गार्ड की चौकी थी।

- वहां से संपर्क क्रांति एक्सप्रेस गुजरने वाली थी इसलिए गार्ड अलर्ट था। तभी ट्रेन आ गई। गार्ड ने देखा की युवक व युवती अचानक पटरी के बीच खड़े हो गए। यह देख गार्ड के होश उड़ गए। उसे समझते देर नहीं लगी कि दोनों सुसाइड करने जा रहे हैं।

- गार्ड ने उन्हें आवाज देकर सुसाइड करने से रोकना चाहा, लेकिन तभी ट्रेन तेजी से उनके ऊपर से निकल गई। घबराए गार्ड ने इंदरगढ़ पुलिस को सूचना दी। सूचना पर सीआई पुरुषोत्तम महरिया वहां पहुंचे।

- पुलिस ने मृतकों के कपड़ों में कागज आदि तलाशे। युवक की जेब से उसका आईकार्ड मिला। कार्ड के आधार पर युवक की पहचान सवाईमाधोपुर के गंगापुर सिटी निवासी शैलेष मीणा (28) के तौर पर हुई। उसमें मिले नंबर पर पुलिस ने फोन किया। किसी परिजन ने बात होने पर पुलिस ने उसे बताया कि शैलेष और उसके साथ एक युवती ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है। इस पर परिजन ने बताया कि शेलैष गुरुवार से ही लापता है। वहीं मोहल्ले की एक युवती भी गायब है। परिजन उनकी तलाश कर रहे हैं।




देवी मां के मंदिर से दर्शन कर लौटे थे

- पुलिस ने बताया कि दोनों इंदरगढ़ में देवी मां के दर्शन कर लौटे थे। दोनों के पास से माला व पूजा का सामान मिला है। संभव है कि दोनों इंदरगढ़ में किसी होटल में रुके होंगे।

- दोनों ने सुसाइड का ऐसा स्थान चुना जा काफी सुनसान जगह पर है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें