शुक्रवार, 29 सितंबर 2017

लग्जरी गाड़ियों में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

लग्जरी गाड़ियों में लिफ्ट देकर यात्रियों को लूटने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

भरतपुर: लग्जरी गाडियों में लिप्ट देकर यात्रियों से लूट की वारदात को अंजाम देने वाले अन्तर्राजिय लूट गिरोह का भरतपुर जिले की हलैना थाना पुलिस ने आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 तथा अन्य मार्ग पर चार युवकों को लूट के आरोप में शुक्रवार को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने राजस्थान, उत्तरप्रदेश, हरियाणा, दिल्ली एवं मध्यप्रदेष में लूट की आधा दर्जन वारदातों का खुलासा भी किया है। गिरफ्तार युवको को 30 सितम्बर को अदालत में पेश किया जाऐगा। पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार टांक के अनुसार युवको को पाली जेल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के नाम भुसावर थाना के गांव इटामडा निवासी राजीव मीणा उर्फ राजू, हलैना थाना के गांव नगला धरसौनी-अजीत नगर निवासी मानवीर सिंह जाटव व विष्णु कुमार जाटव तथा जालौर जिले के थाना जसवन्तपुरा के गांव कारलू निवासी चेतन कुमार बताये गए।
गौरतलब है कि आरोपियों ने 26 जुलाई को हलैना थाना क्षेत्र के गांव बेरी निवासी ननुआ राम शर्मा को जयपुर हाइवे पर बस का इन्तजार करते समय एक लग्जरी गाडी में लिफ्ट देकर आंख पर जहरीला स्प्रे कर 41 हजार रूपए,एक मोवाइल फोन एवं कागजात को छिना लिया और उसे बन्धक बना हलैना-नयागांव माफी के मध्य पटक गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें