शुक्रवार, 1 सितंबर 2017

श्रीनगर में पुलिस के जवानों की बस पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 8 घायल, लश्कर ने ली जिम्मेदारी

श्रीनगर में पुलिस के जवानों की बस पर आतंकी हमला, 1 जवान शहीद, 8 घायल, लश्कर ने ली जिम्मेदारी


श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के पंथाचौक पर आज शाम पुलिस के जवानों की बस पर आतंकी हमला किया गया है। इस हमले में 8 पुलिसकर्मियों के घायल होने और 1 जवान के शहीद होने की खबर है। हमले की सूचना मिलते ही पंथा चौक इलाके में ट्रैफिक को रोक दिया गया है। आतंकी हमले के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल है। पंथा चौक इलाके में पूरी तरह से घेर लिया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है। शुरूआती खबरों के मुताबिक हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन लश्कर—ए—तैयबा ने ली है।




जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के पंथाचौक पर पुलिस के जवानों की बस किया गया ये आतंकी हमला आतंकियों ने पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी को निशाना बनाकर किया है। पुलिसकर्मियों को लेकर जा रही इस बस पर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस हमले में 8 पुलिसकर्मियों के घायल होने और 1 जवान के शहीद होने की खबर है। दो पुलिसकर्मियो की हालत गंभीर है। हमले की जिम्मेदारी लश्कर ने ली है।




यह हमला उस वक्त किया गया, जब दिन भर की ड्यूटी के बाद पुलिसकर्मी जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस के मुख्यालय की तरफ लौट रहे थे। हमले में गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं हमले के बाद से ही इलाके में पूरी तरह से घेर लिया गया है। फिलहाल सर्च ऑपरेशन जारी है, जिसके चलते मुठभेड़ अभी जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें