शुक्रवार, 25 अगस्त 2017

पोकरण रात में गश्त कर रहा कांस्टेबल घर में घुसा, लोगों ने पीटा, बांधा, सुबह पुलिस को सौंपा

पोकरण  रात में गश्त कर रहा कांस्टेबल घर में घुसा, लोगों ने पीटा, बांधा, सुबह पुलिस को सौंपा 
पुलिस ने कांस्टेबल को मानसिक रूप से विमंदित बताया, होगी कार्रवाई 
  पोकरण
शहरसे तीन किलोमीटर दूर बुधवार की रात्रि के एक पुलिस कांस्टेबल ने खाकी को शर्मसार करने वाला कृत्य किया। अ‌ाधी रात को पकड़कर बंदी बनाए कांस्टेबल को पुलिस ने गुरूवार को अल सुबह 6 बजे छुड़वाकर अपनी हिरासत में लिया। जानकारी के अनुसार बाबा रामदेव के मेले के दौरान बांसवाड़ा पुलिस लाइन में कार्यरत रूपलाल रात्रि में गोमट गांव में स्कूल के पास इकरामुद्दीन के मकान में घुस गया। पुलिसकर्मी के महिलाओं के कमरे में घुसने के साथ ही महिलाओं ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने घर में घुसे इस पुलिसकर्मी की पहले तो धुनाई कर दी फिर उसे रस्सियों से बांध दिया। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मी के इस कृत्य की सूचना पुलिस को सुबह 6 बजे दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और बंदी बनाए गए पुलिसकर्मी रूपलाल को हिरासत में लिया। 


^गोमट गांव में एक घर में पुलिसकर्मी के घुसने की जानकारी मिली है। वह पुलिसकर्मी मानसिक रूप से बीमार है। इस संबंध में संबंधित पुलिस अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है। साथ ही उचित कार्रवाई की जाएगी। नानकसिंह,डिप्टी, वृत पोकरण
मानसिक रूप से बीमार है पुलिसकर्मी रूपलाल
रात्रिको घर में घुसने की घटना के संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बांसवाड़ा पुलिस लाइन का यह पुलिसकर्मी रूपलाल मानसिक रूप से बीमार है। रात्रि में वह रामदेवरा जाने वाले मार्ग पर तैनात था और रात्रि के समय गलती से गोमट गांव में घुस गया। इस संबंध में पकड़े गए पुलिसकर्मी से पूछताछ की जा रही है।
पोकरण (आंचलिक) रात्रि में मकान में घुसे पुलिसकर्मी को ग्रामीणों ने बनाया बंधी। 


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें