शुक्रवार, 25 अगस्त 2017

रॉन्ग नंबर की स्टोरी हुई खत्म, पहले किया मर्डर फिर ले जा रहा था अॉटो से

रॉन्ग नंबर की स्टोरी हुई खत्म, पहले किया मर्डर फिर ले जा रहा था अॉटो से
रॉन्ग नंबर की स्टोरी हुई खत्म, पहले किया मर्डर फिर ले जा रहा था अॉटो से

रायगढ़। दूसरी पत्नी के चरित्र पर शंका करने वाले पति ने उसकी हत्या कर दी। उसने 10 माह की बेटी का भी गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद वह पहली पत्नी को भी मारने दौड़ा। उसने भागकर अपनी जान बचाई और शोर कर पड़ोसियों को बुला लिया। पति मौके से फरार हो गया। उसकी डेड बॉडी सुबह भी गांव के पास पेड़ पर लटकी हुई मिली। जानिए क्या है पूरा मामला...

- घरघोडा ब्लाक के ग्राम रेंगालबहरी में दिल दहलाने वाली ये घटना 15 अगस्त को देर रात हुई। यहां रहने वाला शिवकुमार चौहान ऑटो चलाकर अपनी आजीविका चलाता था।

- पुलिस ने बताया कि चार साल पहले वह रायपुर में ऑटो चलाता था। इसी दौरान उसके मोबाइल पर एक रॉन्ग नंबर से फोन आया।

- रॉन्ग नंबर से लक्ष्मी चौहान से संपर्क हुआ था और फिर दोनों ने प्रेम हो गया। ध्यान देने वाली बात है कि शिवकुमार पहले से शादीशुदा था और उसकी पत्नी रायगढ़ में रहती थी।

- चार साल से वह लक्ष्मी को भी गांव ले आया था और वह बतौर दूसरी पत्नी रहने लगी थी। यहीं 10 माह पहले लक्ष्मी से उसे 1 बेटी भी हुई।

- पिछले कुछ दिनों से चरित्र शंका को लेकर लक्ष्मी और शिवकुमार के बीच विवाद चल रहा था।

- मंगलवार की रात दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ और आरोपी ने अपनी दूसरी पत्नी लक्ष्मी चौहान और 10 माह की बच्ची खुशी की गला दबाकर हत्या कर दी।

- इनकी लाश ऑटो में डाल दिया। इसके बाद वह अपनी पहली पत्नी की भी हत्या करने के इरादे से गया, लेकिन वह जग गई और शोर मचा दिया। आरोपी घबरा गया और मौके से फरार हो गया।

- घटना के बाद पड़ोसियों ने जब ऑटो में मां-बेटी के शव को देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी।

- इससे पहले कि पुलिस आरोपी को खोज पाती किसी ने गांव के बाहर पेड़ पर आरोपी शिवकुमार चौहान के द्वारा फांसी लगाने की सूचना दी।

- पुलिस पहुंची तो आरोपी फांसी लगाकर खुदकुशी कर चुका था। पुलिस ने आरोपी शिवकुमार चौहान, उसकी पत्नी लक्ष्मी चौहान और बेटी खुशी के शव को पंचनामे के बाद पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।

- घटना के बाद एफएसएल अधिकारियों की टीम मौके के लिए रवाना हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पर्स में मिला कोलकाता का टिकट

- जांच के दौरान पुलिस को मृतिका के पर्स से कोलकाता से रायगढ़ का टिकट मिला है। उक्त टिकट मुंबई हावड़ा मेल का है। संभावना जताई जा रही है कि मृतिका लक्ष्मी चौहान के माता पिता पश्चिम बंगाल में कमा-खा रहे हैं। लिहाजा आशंका है कि वह अपने माता पिता से मिलने गई थी।

- वहीं जब रायगढ़ स्टेशन में उतरी तो उसका पति उसे मिल गया और फिर घर पहुंचने पर बिना बताए जाने को लेकर विवाद हुआ होगा और उसने उसकी हत्या कर दी होगी।

बिना बताए चली जाती थी दूसरी पत्नी

- पुलिस ने बताया कि एक बार लक्ष्मी चौहान घर से चली गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना घरघोड़ा में हुई थी।

- कई दिनों बाद लक्ष्मी मिली तो उसने अपने मामा घर जाने की बात बताई थी। बिना बताए चले जाने से चरित्र शंका और बढ़ गई थी।

- करीब 8-10 दिन पहले भी लक्ष्मी अपनी बेटी खुशी के साथ कहीं चली गई थी। उसकी तलाश शिवकुमार कर रहा था।

- 14 अगस्त को शिवकुमार ऑटो ठीक करवाने रायगढ़ तरफ आया था। तभी रायगढ़ में उसकी बीवी व उसकी बच्ची मिल गई। इन्हें अपने घर लेकर पहुंचा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें