मंगलवार, 29 अगस्त 2017

बेरहम बेटा: भूख लगी तो मां का कत्ल कर निकाला 'कलेजा', खाने लगा

बेरहम बेटा: भूख लगी तो मां का कत्ल कर निकाला 'कलेजा', खाने लगा

a drinker man stabbed his mother to death and later eaten her heart
बेरहरमी की सभी हदें पार करते हुए एक बेटे ने अपने पेट की भूख मिटाने के लिए पहले अपनी मां का कत्ल किया और फिर उसका कलेजा निकालकर खाने लगा। शराब के नशे में घर पहुंचे बेटे को जब खाना नहीं मिला तो अपनी ही मां का कलेजा चटनी से लगाकर खाने लगा जालिम बेटे। घटना मुंबई के ताराराणी चौक में महावला वसात की है।

यहां 27 साल के सुनील ने अपनी मां को उस समय मौत के घाट उतार दिया जब वह शराब के नशे में भू़ख के मारे घर पर आया और खाना नहीं मिला तो उसने अपनी ही मां की हत्या कर दी और फिर उसका कलेजा निकालकर खाने लगा।

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार आरोपी सुनील शराब के नशे में पहले अपने पड़ोसी के घर में खाना मांगने के लिए गया। मगर पड़ोसी के पास खाना नहीं मिला तो वह अपने घर में अपनी मां से खाना मांगने गया। इस दौरान सुशील और उसकी मां में झगड़ा शुरू हो गया।




गुस्से में सुशील ने अपनी मां का पहले गला घोटा फिर उसका घारदार हथियार से कत्ल कर दिया और अपनी मां का कलेजा निकालकर चटनी लगा खाने लगा। पड़ोसियों द्वारा पुलिस को जानकारी देने के बाद घटना का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने आरोपी सुशील को गिरफ्ताकर कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशील मजदूर के दौर पर काम करता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें