गुरुवार, 31 अगस्त 2017

18 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी 100 Cr. की मालकिन, ऐसे फंसी थी प्यार में

18 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी 100 Cr. की मालकिन, ऐसे फंसी थी प्यार में
18 की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई थी 100 Cr. की मालकिन, ऐसे फंसी थी प्यार में

जयपुर. शहर के हाईप्रोफाइल डेथ केस शुभांगना की मौत ने पुलिस को पसोपेश में डाल दिया है। पुलिस भले ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार इसे आत्महत्या का केस मान रही है, लेकिन हत्या से भी इनकार नहीं कर रही है। ऐसे में पुलिस कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे घटनास्थल के अास-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग देखी जाएगी। इस बीच शुभांगना का उसके वकील को भेजा लेटर सामने आया है जिसमें उसने पति से 16 साल की उम्र में प्यार होने से लेकर अब तक की सारी बातें लिखी हैं। 18 साल की उम्र में हो गई थी प्रेग्नेंट...

- मंगलवार को जशोदा देवी एजुकेशन ग्रुप की चेयरपर्सन शुभांगना के पिता प्रेम सुराणा पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल एडिशनल पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार से मिले। सुराणा ने शुभांगना के पति राजकुमार पर बेटी की हत्या करने का शक जताते हुए अधिकारियों को कुछ दस्तावेज सबूत के तौर पर दिए, जो शुभांगना की मौत से पहले उसने अपने एडवाेकेट को ई-मेल किए थे और वाट्स ऐप पर राजकुमार के साथ हुई बातचीत के अंश हैं।

- इसमें लिखा है कि कि जब वह 16 साल की थी, तब उसकी मुलाकात राजकुमार से हुई थी। उसने मुझे नाबालिग होते हुए भी प्यार के जाल में फंसाया और मुझसे फिजिकल रिलेशन बनाए। जिससे में 15 की उम्र तक 6 बार प्रेग्नेंट हो चुकी थी और 6 बार अबॉर्शन करा चुकी थी।

कई बार कर चुका है मर्डर की कोशिश

- आरोप है कि राजकुमार अपने चार साथियों के साथ शुक्रवार की रात को कॉलेज में गया और शुभांगना को वहां पर रुकने के लिए फोन किया था। गार्ड को शुभांगना ने राजकुमार को रुकवाने के लिए कहा था।

- राजकुमार शुभांगना पिछले आठ माह से अलग-अलग रह रहे थे। ऐसे में राजकुमार का अचानक कॉलेज जाना और उसी समय वाट्स ऐप पर शुभांगना को मिलने, गाली-गलौज करने अश्लील मैसेज करके प्रताड़ित किया था। ऐसे में पुलिस इसके आधार पर राजकुमार की भूमिका को संदिग्ध मान रही है।

- प्रेम सुराणा ने बताया कि बेटी शुभांगना ने आरोपी के खिलाफ महिला थाने में दहेज का केस दर्ज कराया था, लेकिन तब वह शांति से रहने लगा तो शुभांगना ने केस वापस ले लिया था।

- राजकुमार के कई युवतियों, महिला -कर्मचारियों नौकरानी से रिश्ते थे। इसकी भनक जब शुभांगना को लगी, तो वह शराब के नशे में उसके साथ मारपीट करता और कॉलेज में लाखों रुपए का घोटाला कर दिया। कई दिनों तक शुभांगना ने उसकी हरकताें को सहन किया।

- सुराणा का ये आरोप भी है कि राजकुमार ने शुभांगना को एक दफा नशीली दवा विषाक्त पदार्थ खिलाकर हत्या करने का प्रयास भी किया था।

अभी हम जांच करेंगे, हत्या जैसी बात सामने आई तो कार्रवाई करेंगे

गले पर कैसे निशान हैं, इस बारे में मुझे ज्यादा पता नहीं है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में फांसी लगाने की बात सामने आई है। मृतका के परिजन मिले हैं और उन्होंने राजकुमार पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट, घटनास्थल कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग और उसके परिजनों द्वारा दिए गए कुछ दस्तावेज की जांच करेंगे। अगर जांच में हत्या होने जैसे सबूत मिलेंगे, तो आगे की कार्रवाई करेंगे। -प्रफुल्ल कुमार, एडिशनल पुलिस कमिश्नर, जयपुर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें