रविवार, 27 नवंबर 2016

नर्इ दिल्ली।मोदी विरोधी पति को तलाक देने को भी तैयार है ये महिला, बोलीं-आप सबके लिए अकेले लड़ रहे हैं PM मोदी



नर्इ दिल्ली।मोदी विरोधी पति को तलाक देने को भी तैयार है ये महिला, बोलीं-आप सबके लिए अकेले लड़ रहे हैं PM मोदी
मोदी विरोधी पति को तलाक देने को भी तैयार है ये महिला, बोलीं-आप सबके लिए अकेले लड़ रहे हैं PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोट बंदी के फैसले के बाद लोगों की अलग-अलग राय सामने आ रही है। कुछ के लिए ये फैसला कालेधन के खिलाफ मास्टर स्ट्रोक है तो कुछ लोगों को ये फैसला रास नहीं आ रहा है। साेशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो सामने आया है जिसमें वह पीएम मोदी का समर्थन करते हुए अपने पति को तलाक तक देने के लिए तैयार हैं।




इस वीडियो में ये महिला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का समर्थन करते हुए कहती है कि मोदीजी के लिए मैं अपने पति को भी तलाक देने के लिए तैयार हूं। महिला की बात के समर्थन में वहां पर मौजूद लोग भी तालियां बजाते हैं। वीडियो में महिला बताती हैं कि उनके पति मोदी विरोधी हैं। महिला का नाम रश्मि जैन बताया जा रहा है।




वीडियो में महिला कहती है कि जो बंदा बिना किसी लालच के काम कर रहा है। आप में से कितने बिना लालच के काम करना चाहेंगे। मेरे को ये बता दो। कोर्इ नहीं करना चाहता। आपने क्या किया? यहां जितने लोग खड़े हैं उन्होंने देश के लिए क्या किया एक जना बता दो। मोदी जी हर एटीएम में पैसा डालने जाएंगे। बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं तो आप लड़ों हक के लिए।




महिला कहती है कि आप सबके लिए एक अकेला मोदी लड़ रहा है। अगर एक लाख पर सत्तर हजार मिल रहा है तो ये बैंक वाले गड़बड़ कर रहे हैं ना। एक दिन आप जाआे सीमा पर लड़ने पानी नहीं मिलता खाना नहीं मिलता। आपके बच्चे सेना में है लड़ रहे हैं आैर जान दे रहे हैं।

1 टिप्पणी:

  1. Pure Bhartoyon ko desh hit ki baat sochani chahiye. Modi jee ko gaali dene sabse pahle apne aap ko jaane. zindagi beet gayee jugaad banate banate...ek chot kya lagi lage joor se chikhane chillaane..

    जवाब देंहटाएं