शुक्रवार, 25 नवंबर 2016

लाहौर।पाकिस्तानी अभिनेत्री किस्मत बेग की हत्या, कार रुकवाकर गोलियों से भूना



लाहौर।पाकिस्तानी अभिनेत्री किस्मत बेग की हत्या, कार रुकवाकर गोलियों से भूना


पाकिस्तान के लाहौर में एक थिएटर व स्टेट एक्ट्रेस किस्तम बेग की गुरुवार शाम को गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि किस्मत बेग एक स्टेज परफॉर्र्मेस के बाद के बाद घर लौट रही थीं। रास्ते में कार और मोटरसाइकिल सवार कुछ लोगों ने किस्मत बेग की कार रुकवारक गोलियों चला दीं। गंभीर रुप से घायल किस्मत बेग को लाहौर के सर्विस अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई।


पाक मीडिया के मुताबिक, किस्मत बेग के पैरों, पेट और हाथ में 11 गोलियां लगी। बेग और उनके ड्राइवर को सर्विस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां ज्यादा खून बह जाने के कारण किस्मत बेग की मौत हो गई। वहीं, ड्राइवर की हालत स्थिर बताई जा रही है। जांच अधिकारी असगर हुसैन ने बताया कि यह घात लगाकर किया गया हमला है।

पुलिस ने बताया कि हमलावर थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे और घर के लिए निकलने पर उन्होंने किस्मत का पीछा किया। ड्राइवर के मुताबिक, एक बंदूकधारी ने किस्मत के पैरों पर गोली मारने के बाद कहा कि किस्मत अब नाच नहीं सकेगी। अधिकारी ने बताया कि किस्मत को इससे पहले भी कुछ बंदूकधारियों ने निशाना बनाया था, लेकिन तब वह बच गयी थी। शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि फैसलाबाद शहर के एक उद्योगपति से उनके ताल्लुकात थे।

हम पूछताछ के लिए उद्योगपति और किस्मत के परिवार के कुछ सदस्यों को बुलाएंगे और जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेंगे। मुजरा डांस के शौकीन लोगों में किस्मत बेग का काफी नाम था। आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस कंदील बलोच की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या उन्हीं के भाई ने की थी, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें