शुक्रवार, 4 नवंबर 2016

जोधपुर पहले मुंह छुपाता रहा, फिर पत्नी व मां से मिल फूट-फूट कर रोया जासूसी का आरोपी शोएब



जोधपुर पहले मुंह छुपाता रहा, फिर पत्नी व मां से मिल फूट-फूट कर रोया जासूसी का आरोपी शोएबपहले मुंह छुपाता रहा, फिर पत्नी व मां से मिल फूट-फूट कर रोया जासूसी का आरोपी शोएब, देखें वीडियो
सामरिक महत्व की सूचनाएं पाकिस्तान तक पहुंचाने में दिल्ली के पाक उच्चायोग में वीजा सेक्शन अधिकारी महमूद अख्तर की मदद करने के मामले की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम, प्रकरण में शामिल शोएब को लेकर गुरूवार रात जोधपुर पहुंची। कड़ी सुरक्षा के बीच जोधपुर पहुंची टीम आरोपियों के साथ होटल में ही रुकी। शुक्रवार सुबह दिल्ली पुलिस स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर आरोपी शोएब व रमजान को खाण्डा फलसा थाने ले आई।

सुबह लोकल पुलिस अधिकारियों व इंटेलीजेंस एजेंसी के अधिकारियों की टीम शोएब के जटियों का मोहल्ला स्थित निवास स्थान पहुंची, जहां उसके घर की तलाशी ली गई। इस दौरान शोएब के घर काफी सारे लोग थे, जिन्हें इंटेलीजेंस की टीम ने बाहर निकाला। यहां शोएब की ताई पुलिस कर्मियों से हाथ जोड़ कर गुहार लगाती रही कि उसे शोएब से मिलने दिया जाए, लेकिन उसे इजाजत नहीं मिली। वहीं थाने में बैठे शोएब से उसकी मां व बहन मिलने पहुंचे। यहां अपनी मां व बहन को देख शोएब फूट-फूट कर रो दिया।

कुछ क्षण की मुलाकात में बात तो ज्यादा नहीं हो पाई, लेकिन रो रो कर जैसे उन्होंने आपस में सारी बात कर ली। शोएब अपनी पत्नी से मिल कर भी जोर जोर से रोया। इससे पहले सुबह जब दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम शोएब को पुलिस थाने लाई तो शोएब मीडिया से अपना मुंह छुपाता हुआ दिखा। फिलहाल तलाशी के बाद क्या जानकारी हासिल हुई है, पुलिस ने अब तक नहीं बताया है। शोएब के पुलिस थाने पहुंचने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। सब की नजरों में कौतूहल साफ दिखाई दे रहा था। पुलिस ने लोगों को वहां से खदेड़ दिया।


गौरतलब है कि इससे पहले जासूसी के बाकी आरोपियों को दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम उनके निवास स्थान पर ले जाकर तस्दीक कर चुकी है। जासूसी के आरोपियों में जोधपुर का शोएब, नागौर के सुभाष जांगिड़ व मौलाना रमजान शामिल हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें