शुक्रवार, 4 नवंबर 2016

डूंगरपुर/आसपुर.एक ही परिवार के लोगों को बेकाबू बस ने रौंदा, एक की मौत



डूंगरपुर/आसपुर.एक ही परिवार के लोगों को बेकाबू बस ने रौंदा, एक की मौत


जिलेे के आसपुर थाना क्षेत्र के मुंगेड गांव में शुक्रवार सुबह एक बेकाबू निजी बस ने सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में एक बालक की मौत हो गई। जबकि एक बालिका तथा महिला घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद सागवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया।




प्राप्त जानकारी के अनुसार मृलत: गुजरात के वादी परिवार के लोग शुक्रवार सुबह मुंगेड़ गांव के अटल सेवा केंद्र के निकट आसपुर जाने को लेकर बस का इंतजार कर रहे थे। इस दौरान आसपुर से साबला की ओर जा रही एक बेकाबू बस ने सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया।






घायलों की चीख-पुकार सुन मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। हादसे में गंभीर रूप से घायल गुंवालिया जिला महिसागर गुजरात निवासी एक वर्षीय बालक कल्पेश पुत्र सोमा भाई वादी की आसपुर चिकित्सालय ले जाते मार्ग में मौत हो गई।





इस हादसे में राधा बेन (30) पत्नी चंदु भाई वादी तथा मनीषा (4) पुत्री नरेश वादी घायल हो गए। आसपुर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को सागवाड़ा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। आसपुर पुलिस ने मिनी बस को जब्त कर लिया है। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश जारी है। आसपुर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई एवं पोस्टमार्टम के बाद मृत बालक का शव परिजनों को सौंपा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें