BNT

BNT

जयपुर।शर्मनाक! पंद्रह साल की किशोरी से गैंगरेप, हैवानों ने सिगरेट से दागाशर्मनाक! पंद्रह साल की किशोरी से गैंगरेप, हैवानों ने सिगरेट से दागा

शराब के नशे में धुत चार हैवानों ने शिप्रा पथ में ही रहने वाली पंद्रह वर्षीय एक किशोरी को हवस का शिकार बना डाला। चारों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान उसके शरीर को गई बार सिगरेट से भी दाग डाला।


पीडि़ता ने जैसे-तैसे जान बचाई और अपने परिवार के लोगों को इस बारे में बताया। बाद में शिप्रापथ थाना पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया गया। पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल कराया है और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है।


मामले की जांच कर रही शिप्रापथ पुलिस ने बताया कि किशोरी मूलत: बंगाल की रहने वाली है। वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ लंबे समय से शिप्रापथ इलाके में ही किराये के मकान में रहती है। परिवार के सदस्य मजदूरी का काम करते हैं और इस कारण अकसर पीडि़ता को घर पर अकेले ही रहना पड़ता था।


पुलिस ने बताया कि पास ही रहने वाले युवकों की पीडि़ता पर काफी समय से नीयत खराब थी। दो दिन पहले वे चारों शराब के नशे में थे। चारों ने मौका देखकर किशोरी को हवस का शिकार बना डाला। किशोरी के साथ गैंगरेप किया और उसके शरीर को कई जगह से सिगरेट से दाग डाला। पुलिस चारों की तलाश कर रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top