मंगलवार, 29 नवंबर 2016

स्टेज पर ऐसे कपड़े पहनकर उतरी मॉडल, लोग खिंचने लगे फोटो

स्टेज पर ऐसे कपड़े पहनकर उतरी मॉडल, लोग खिंचने लगे फोटो


जयपुर। कॉलेज के स्टूडेंट्स में अलग ही तरह का उत्साह और रोमांच रहता है। बात जब फैशन शो की हो तो यह और बढ़ जाता है। महात्मा ज्योति राव फूले विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स की ओर से ब्लैक क्वीन, बाइडल वियर, मोरनी और शहादत जैसी थीम पर फैशन के नए रंग बिखेरे। यह है पूरा मामला...

स्टेज पर ऐसे कपड़े पहनकर उतरी मॉडल, लोग खिंचने लगे फोटो


- यहां डिजाइन एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट के स्टूडेंट्स ने "शान-ए-मौसिकी’ सांस्कृतिक संध्या कार्यक्रम में कई रंग नजर आए।

- इस अवसर पर स्टूडेंट्स द्वारा बनाए परिधान आकर्षक का केंद्र बने जिनका प्रदर्शन मंच पर किया गया।

- भारतीय संस्कृति को इन स्टूडेंट्स ने अपने अंदाज में नई पीढ़ी को जोड़ते हुए प्रस्तुत किया। इस अवसर पर यूनिवर्सिटी के अलग-अलग डिपार्टमेंट्स के बीच में इंडियन फेस्टिवल थीम पर सिंगल, डुइट और ग्रुप डांस कॉम्पीटिशन ने ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन किया।

- यहां स्टूडेंट्स के बीच कत्थक, वेस्टर्न डांस, भवई जैसे अलग-अलग डांस फॉर्म परफॉर्म के मुकाबले हुए।

- स्टूडेंट्स द्वारा बनाए परिधानों में सर्वश्रेष्ठ परिधान करिश्मा और हर्षा की थीम ब्लैक क्वीन-चुना गया द्वितीय सोनालिका और हर्षिता की थीम शहादत रही। प्रतियोगिताओं में एकल नृत्य में साइंस विभाग की प्रथम भावना, द्वितीय योगा विभाग से सिमरन मेहता रहीं।

- युगल नृत्य में विभाग कॉमर्स विभाग से प्रथम रिदम और डिंपल, द्वितीय शिक्षा विभाग से दिनीका शर्मा और सुरभि शर्मा रही सामूहिक नृत्य में प्रथम ला विभाग पूजा एंड ग्रुप, द्वितीय साइंस विभाग से किरण एंड ग्रुप रही।

- सांस्कृतिक संध्या में शान-ए-मौसिकी में गायिका किरण चतुर्वेदी को शान-ए-मौसिकी सम्मान से नवाजा गया।

- कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विश्वविद्यालय के चांसलर निर्मल पंवार ने सभी विजेता, उपविजेता स्टूडेंट्स को स्मृति चिह्न प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। ​

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें