रविवार, 27 नवंबर 2016

जोधपुर.मां का भाई बना हैवान, 3 साल की मासूम से दुराचार की कोशिश, जख्म देकर भाग छूटा



जोधपुर.मां का भाई बना हैवान, 3 साल की मासूम से दुराचार की कोशिश, जख्म देकर भाग छूटा
मां का भाई बना हैवान, 3 साल की मासूम से दुराचार की कोशिश, जख्म देकर भाग छूटा

मासूमों को गंदी हरकतों के जरिए निशाना बनाने की घटनाएं नहीं थम रहीं। कहीं पड़ोसी अंकल, तो कोई अनजान शख्स वारदातें कर फरार हो जाते हैं। अब पीपाड़ थाना इलाके में मां के भाई ने ही मासूम को जख्म दिए और हालत बिगडऩे पर छोड़कर भाग गया...


निगरानी के छोड़ गए थे, लेकिन वह निकला हैवान

मामा-भांजी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह घटना जोधपुर में पीपाड़ थाना इलाके की है। तीन साल की मासूम भांजी पर पंद्रह साल के मामा की नीयत खराब हो गई। उसने बच्ची को हवश का शिकार बनाने की कोशिश की। वह चीखती-चिल्लाती रही और हालत बिगडऩे पर उसे छोड़कर भाग छूटा। बच्ची की हालत और मामा लापता होने पर परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया। बच्ची को मेडिकल के उपरांत अस्पताल में भर्ती कराया।








पुलिस ने बताया कस्बे में ही रहने वाली तीन साल की बच्ची अपने मामा के साथ घर पर थी। बच्ची के माता-पिता किसी काम से घर के बाहर गए थे और निगरानी के लिए मामा को छोड़कर गए थे, लेकिन मामा ने अपनी भांजी को टॉफी दिलाने के बहाने साइकिल पर बैठाकर घुमाया। कुछ ही दूर सुनसान जगह देखी और बिगड़ी नीयत से वहां उठा ले गया। बच्ची के दर्द से चीखने और खून बहने पर वहां से फरार हो गया।








पुलिस ने बताया कि आरोपी नाबालिग है और उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। गिरफ्त में लिए जाने पर उसे जयपुर बालसुधार गृह भी लाया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें