रविवार, 27 नवंबर 2016

जमशेदपुर।17 साल की मौसेरी बहन से शादी के लिए 47 साल के बैंक मैनेजर ने करार्इ पत्नी आैर बेटे की हत्या



जमशेदपुर।17 साल की मौसेरी बहन से शादी के लिए 47 साल के बैंक मैनेजर ने करार्इ पत्नी आैर बेटे की हत्या
17 साल की मौसेरी बहन से शादी के लिए 47 साल के बैंक मैनेजर ने करार्इ पत्नी आैर बेटे की हत्या

झारखंड के जमशेदपुर में एक बैंक मैनेजर की पत्नी आैर उनके चार साल के बेटे की हत्या का खुलासा हो गया है। हत्यारा कोर्इ आैर नहीं बल्कि खुद बैंक मैनेजर निकला है। आरोपी अपनी मौसेरी बहन से शादी करना चाहता था, इसीलिए उसने अपनी पत्नी आैर बेटे की हत्या करवा दी।




डिमना रोड स्थित डी चौधरी मधुसूदन काॅम्प्लेक्स में एक मां-बेटे की हत्या की खबर जिसने भी सुनी वह सन्न रह गया। इंडियन आेवरसीज बैंक के मैनेजर शशि कुमार की पत्नी मंजू (35) आैर उनके बेटे द्विज (4) की 17 नवम्बर को हत्या कर दी गर्इ थी। पुलिस ने उनके फ्लैट से दोनों लाशों को बरामद किया आैर आरोपी बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उससे पूछताछ की आैर हत्या का राज खुल गया। पुलिस ने बताया है कि घटना का मास्टरमाइंड खुद शशि कुमार था।




पुलिस के अनुसार, 47 वर्षीय शशि कुमार का उसकी गुजरात में रहने वाली 17 वर्षीय मौसेरी बहन से करीब डेढ साल से प्रेम संबंध चल रहा था। मौसेरी बहन से रिश्ते के बारे में शशिकुमार के परिवार को कोर्इ जानकारी नहीं है। यहां तक की मंजू काे भी इस बारे में पता नहीं था।




पुलिस ने बताया कि शशिकुमार ने करीब दो महीने पहले ही हत्या की साजिश रच दी थी। इसे अंजाम देने के लिए मोहन शर्मा आैर मुकेश शर्मा को पांच लाख रुपए दिए थे। पुलिस के अनुसार, शशिकुमार ने बेटे द्विज को पत्नी की जिद के बाद गुवाहाटी में गोद लिया था। यही कारण था कि वह उसे भी पसंद नहीं करता था।




शशिकुमार ये जानता था कि उसकी पत्नी से उसे कोर्इ संतान नहीं हो सकती थी इसी कारण से उसने अपनी मौसेरी बहन को प्रेम जाल में फंसाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें