गुरुवार, 3 नवंबर 2016

जालोर शुक्रवार को 16 स्थानों पर जन कल्याण पंचायत शिविरों का आयोजन



जालोर शुक्रवार को 16 स्थानों पर जन कल्याण पंचायत शिविरों का आयोजन

जालोर 3 नवम्बर - पं. दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविर के तहत 4 नवम्बर शुक्रवार को जिले की 16 ग्राम पंचायतों में शिविरों का आयोजन किया जाकर मौके पर ही समस्याओं का समाधान किया जायेगा।

जिला कलक्टर अनिल गुप्ता ने बताया कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार जिले में संचालित पंडित दीनदयाल जन कल्याण पंचायत शिविर अभियान के तहत जिले की आठों पंचायत समिति क्षेत्रों की 2-2 ग्राम पंचायतों में शिविरो का आयोजन किया जायेगा जिसके अन्तर्गत 4 नवम्बर शुक्रवार को मडगांव, बाकरारोड, गुडा बालोतान, अगवरी, डांगरा, ऐलाणा, फागोतरा, थोबाउ, बडगांव, धामसीन, कलापुरा, डोरडा, सिवाडा, आकोली, हाडेतर व दांता ग्राम पंचायत के अटल सेवा केन्द्रों पर शिविर का आयोजन किया जायेगा ।

---000---

सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत बैंक कर्मियों ने ली शपथ
जालोर 3 नवम्बर - सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत गुरूवार को स्टेट बैंक आॅफ बीकानेर एण्ड जयपुर शाखा-जालोर के अधिकारियों एवं कार्मिकों ने शपथ ग्रहण की।

केन्द्रीय सतर्कता आयोग के निर्देशानुसार 31 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक सतर्कता जागरूकता सप्ताह के तहत जिला मुख्यालय पर स्थित एसबीबीजे शाखा-जालोर में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन कर बैंक के सभी स्टाफ सदस्यों एवं उपस्थित ग्राहकों द्वारा अपने प्रत्येक कार्य क्षेत्रा में ईमानदारी और पारदर्शिता बनाये रखने की प्रतिज्ञा ली गई।

समारोह में सहायक महाप्रबन्धक उदय राज सिंह ने स्टाॅफ सदस्यों को ईमानदारी से कार्य करने एवं ग्राहकों को अच्छी सेवा प्रदान करने तथा भ्रष्टाचार को रोकने व उस पर नियंत्राण के लिए सहभागी बनने की बात कही। मार्गदर्शी बैंक अधिकारी एम.एस.राठौड ने बैंक के स्टाफ सदस्यों को पक्षपात के बिना कार्य करने के लिए प्रेरित किया तथा आरसीपीसी के मुख्य प्रबन्धक एम.एल.रेगर ने स्टाॅफ सदस्यों को संगठन के विकास और प्रतिष्ठा के प्रति सचेत रहकर कार्य करने की बात कही।

इस अवसर पर आरसेटी के निदेशक आर.आर.चन्दाणी, उप प्रबन्धक प्रकाश कुमार सहित बैंक के स्टाॅफ सहित ग्राहक उपस्थित थे।

---000----

दवे/031116

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें