गुरुवार, 3 नवंबर 2016

1 लड़की को किया प्रेग्नेंट, दूसरी से शादी और तीसरी के साथ गायब, कौन है ये शख्स

1 लड़की को किया प्रेग्नेंट, दूसरी से शादी और तीसरी के साथ गायब, कौन है ये शख्स

भोपाल. शादी के पहले 35 साल के युवक ने एक से प्रेम किया और उसके बच्चे का बाप बना। इसके बाद घर वालों की मर्जी से दूसरी लड़की से शादी कर ली। शादी के 9 साल बाद वह 21 साल की नई प्रेमिका के साथ गायब हो गया।रंगीन मिजाज पति की ऐसी है कहानी...

-इस वजह से पत्नी बेहद परेशान है। पत्नी का कहना है कि मैं अपने पति को समझ नहीं सकी।

-इस गलती की वजह से मेरा वैवाहिक जीवन बर्बाद हो गया है।

मां बनी तो छोड़कर दूसरी से शादी कर ली

-पत्नी का आरोप है कि 9 साल पहले जब मेरे सात फेरे पूरे हुए थे तब एक लड़की बच्चे को लेकर आई थी।

-लड़की का आरोप था कि जिससे तुम शादी कर रही हो वह धोखेबाज है। मेरे साथ रहा और जब मैं मां बनी तो मुझे छोड़कर तुमसे शादी कर ली है।

-लड़की के आरोप के बाद पति का कहना था कि मैं जिंदगीभर तुम्हारे साथ रहूंगा।

-मैं पति की बातों में आ गई लेकिन अब शादी के सालों बाद पति एक अन्य लड़की के साथ रहने लगे।

विवाद में कई बार समझाइश दी गई

-ये मामला बुधवार को परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा।

-काउंसलर किरण निगम ने पत्नी को कानूनी सलाह दी है।

-वहीं, परिवार परामर्श केंद्र प्रभारी रानी निंदा ने और रुचिसिंह ने बताया कि पति-पत्नी के इस विवाद में कई बार समझाइश दी गई थी लेकिन अब पति प्रेमिका के साथ रहना चाहता है।

समझाइश नहीं आई काम

-परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर कई बार लड़की को समझा चुके हैं कि जिस युवक के साथ रहना चाहती हो वह पहले से ही शादीशुदा है।

-इससे उसकी पत्नी की जिंदगी प्रभावित होगी। काफी समझाइश के बाद भी लड़की उसी युवक के साथ रहना चाहती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें