बुधवार, 26 अक्तूबर 2016

बाड़मेर,जिला कलक्टर की रात्रि चौपाल रात्रि चौपाल मंे हुआ बाइस प्रकरणांे का मौके पर निस्तारण



बाड़मेर,जिला कलक्टर की रात्रि चौपाल

रात्रि चौपाल मंे हुआ बाइस प्रकरणांे का मौके पर निस्तारण

-गुड़ानाल ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल मंे जिला कलक्टर सुधीर शर्मा एवं सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल ने आमजन की समस्याएं सुनी।

बाड़मेर, 26 अक्टूबर। गुड़ानाल ग्राम पंचायत मुख्यालय पर मंगलवार को आयोजित रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा एवं सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल ने आमजन की समस्याएं सुनी। इस दौरान ग्रामीणांे की बाइस समस्याआंे का मौके पर समाधान किया गया। जबकि अन्य प्रकरणांे को राजस्थान जनसंपर्क पोर्टल पर दर्ज कर संबंधित अधिकारियांे को यथाशीघ्र निस्तारण करवाकर आमजन को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए गए।

रात्रि चौपाल के दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने ग्रामीणांे से स्वच्छ भारत मिशन मंे सक्रिय भागीदारी निभाने एवं शुक्रवार को ग्राम पंचायत मुख्यालयांे पर आयोजित हो रहे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण शिविरांे मंे अधिकाधिक तादाद मंे पहुंचकर सरकारी योजनाआंे से लाभांवित होने का आहवान किया। उन्हांेने कहा कि इन शिविरांे मंे विभिन्न विभागांे की ओर से आमजन की समस्याआंे का मौके पर ही समाधान किया जा रहा है। इस दौरान सिवाना विधायक हमीरसिंह भाटी ने राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाआंे पर विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि राज्य सरकार आम आदमी को लेकर बेहद गंभीर है। ग्रामीणांे की समस्याआंे का उनके घर के पास ग्राम पंचायत मुख्यालय पर समाधान करने के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण शिविर आयोजित किए जा रहे है। भायल ने कहा कि रात्रि चौपाल एवं इन शिविरांे मंे आमजन को अधिकाधिक रूप से उपस्थित होकर अपनी समस्याआंे का समाधान करवाना चाहिए। रात्रि चौपाल के दौरान विभिन्न विभागीय अधिकारियांे की ओर से केन्द्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाआंे के बारे मंे विस्तार से जानकारी दी गई। इस दौरान विकास अधिकारी के साथ विभिन्न प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें